होम /न्यूज /व्यवसाय /Festive Offer: जीरो प्रोसेसिंग फीस पर लोन दे रहा SBI, जानिए डिटेल्स

Festive Offer: जीरो प्रोसेसिंग फीस पर लोन दे रहा SBI, जानिए डिटेल्स

भारतीय स्टेट बैंक (SBI)

भारतीय स्टेट बैंक (SBI)

SBI Festive Offer: फेस्टिव सीजन में इच्छुक व्यक्ति बिना किसी प्रोसेसिंग फीस और आकर्षक ब्याज दरों पर पर एसबीआई के लोन का ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ा ऐलान किया है. अगर आप एसबीआई के ग्राहक हैं और फेस्टिव सीजन में पर्सनल लोन या कार लोन या गोल्ड लोन लेने की योजना बना रहे हैं, तो बैंक के पास आपके लिए कुछ ऑफर्स हैं. इच्छुक व्यक्ति बिना किसी प्रोसेसिंग फीस और आकर्षक ब्याज दरों पर पर एसबीआई के लोन का फायदा उठा सकते हैं.

हाल ही में स्टेट बैंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लोन पर ऑफर के बारे में ट्वीट किया है. इसमें कहा गया है, “एसबीआई के साथ इस फेस्टिव सीजन का जश्न मनाएं और अपने प्रियजनों के साथ आनंद लें. कार, ​​पर्सनल और गोल्ड लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस, आकर्षक ब्याज दरें जैसे विशेष ऑफर प्राप्त करेंय YONO SBI ऐप पर अभी अप्लाई करें या विजिट करें bank.sbi.”


ट्वीट के साथ एक वीडियो भी संलग्नन है जिसमें बैंक ने कहा है, ”इस शुभ उत्सव पर कुछ लोग खुशियों की तैयारी ऐसे करें और कुछ वैसे करें. कुछ नई गाड़ी में सवारी करके करें. कुछ ट्रैवल की मस्ती से मन में खुशियां भरें. कुछ पुराने घर को रीनोवेट करके खुशियों को नया करें. इस शुभ उत्सव पर आप खुशियों की तैयारी ऐसे करें और कुछ वैसे करें. याद रखें कि खुशियों की तैयारी सिर्फ एसबीआई के संग करें.”

उत्सव डिपॉजिट स्कीम 28 अक्टूबर, 2022 तक वैलिड
वहीं, भारतीय स्टेट बैंक ने आजादी के 75 साल पूरा होने पर एक खास स्कीम उत्सव डिपॉजिट (Utsav Deposit) पेश की है. इस स्पेशल एफडी स्कीम में आप 75 दिनों तक पैसे जमा कर लाभ उठा सकते हैं. यह ऑफर 28 अक्टूबर, 2022 तक है. डिपॉजिट की अवधि 1000 दिन है. उत्सव एफडी स्कीम पर एसबीआई 1,000 दिनों के लिए जमा पर 6.10 फीसदी प्रति वर्ष की ब्याज दर की पेशकश कर रहा है. वरिष्ठ नागरिक नियमित दर से अधिक 0.50% की अतिरिक्त ब्याज दर प्राप्त करने के पात्र होंगे.

Tags: Bank Loan, Festive Offer, Sbi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें