विदेश घूमने का है प्लान तो यहां से करें टिकट बुक, मिल रही है 50% की छूट

Lockdown के बाद बदल जाएगी Flight की तस्वीर, सेफ रखने के लिए बनाया ये प्लान

अगर आप विदेश घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं और महंगी टिकट्स की वजह से टिकट बुक नहीं करवा पाए हैं तो अब आपके पास है बड़ा मौका.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अगर आप विदेश घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं और महंगी टिकट्स की वजह से टिकट बुक नहीं करवा पाए हैं तो अब आपके पास है बड़ा मौका. विमानन कंपनी वियतजेट (Vietet) ने पूरे एशिया में हवाई टिकट पर 50 फीसदी की छूट का एलान किया है. यह छूट 24 फरवरी से 29 फरवरी 2020 तक की जाने वाली बुकिंग पर मिलेगी.

    वियतजेट ने बयान में कहा कि हवाई यात्री वियतनाम और थाईलैंड में सभी डॉमेस्टिक फ्लाइट्स के साथ-साथ भारत, जापान, दक्षिण कोरिया, इंडोनेशिया, ताइवान, सिंगापुर, मलेशिया, म्यांमार, कंबोडिया आदि जैसे एशिया के आसपास के गंतव्यों के साथ वियतनाम/थाईलैंड को जोड़ने वाले सभी अंतर्राष्ट्रीय हवाई मार्गों पर 50% छूट पा सकते हैं. इस प्रमोशनल ऑफर का फायदा उठाने के लिए टिकटों को “BOOKNOW50” कोड अप्लाई करके बुक करना होगा. ऑफर के दौरान की गई बुकिंग पर 27 अप्रैल 2020 तक यात्रा की जा सकती है.

    ये भी पढ़ें: PF खाते से अपना पैसा निकालने पर देना होता हैं टैक्स, जानिए नियम को...

    यहां से करें टिकट बुकिंग
    यात्री ऑफर के दौरान प्रमोशनल टिकटों की बुकिंग वेबसाइट वियतजेट की वेबसाइट www.vietjetair.com, “Vietjet Air” मोबाइल ऐप, फेसबुक www.facebook.com/vietjeindia (“बुकिंग” टैब पर क्लिक कर) सभी चैनलों के माध्यम से कर सकते हैं. इसके अलावा हॉटलाइन +8419001886 और वियतजेट के आधिकारिक एजेंटों/टिकट कार्यालयों के जरिए भी प्रमोशनल हवाई टिकटों की बुकिंग की जा सकती है. पेमेंट के लिए वीजा/मास्टर कार्ड/एएमईएक्स/जेसीबी/केसीपी/यूनियनपे कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है.

    भारत-वियतनाम के बीच बढ़ाई उड़ानें
    हाल ही में वियतजेट ने भारत और वियतनाम को जोड़ने वाली पांच सीधी वियतजेट हवाई उड़ानों को शुरू करने का एलान किया था. कंपनी ने वियतनाम के सबसे बड़े शहरों जैसे हनोई, हो ची मिन्ह सिटी और डै नैंग को भारतीय महानगरों नई दिल्ली और मुंबई से जोड़ने वाली पांच सीधी उड़ानों की आधिकारिक घोषणा की. अधिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

    ये भी पढ़ें: ₹6000 वाली PM-Kisan के साथ साथ लाखों के फायदे पाने का आखिरी मौका!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.