Flipkart की बिग बिलियन डेज के बाद अब इस दिन शुरू होगी 'बिग दिवाली सेल', मिलेंगे धांसू ऑफर्स

Flipkart बिग दिवाली सेल शुरू कर रही है.
Flipkart बिग दिवाली सेल शुरू कर रही है.

फ्लिपकार्ट (Flipkart) अब 'बिग दिवाली सेल' (Big Diwali Sale) लेकर आ रही है. ये सेल 29 अक्‍टूबर से शुरू होकर 4 नवंबर की रात 12 बजे तक चलेगी. इस दौरान उपभोक्‍ताओं को स्‍मार्टफोन (Smartphone) से लेकर लैपटॉप (Laptop) और इलेक्‍ट्रॉनिक सामान (Electronic Goods) से लेकर कपड़ों (Fashion Wears) तक पर भारी डिस्‍काउंट ऑफर्स मिलेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 10:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) बिग बिलियन डेज सेल के बाद अब 'बिग दिवाली सेल' (Big Diwali Sale) लेकर आई है. कंपनी 29 अक्टूबर से 4 नवंबर (29 Oct-4 Nov) की इस साप्ताहिक सेल में उपभोक्तओं को उत्पादों पर भारी छूट और आकर्षक ऑफर्स (Discount Offers) देने जा रही है. इसमें उपभोक्ताओं को स्मार्टफोन (Smartphone), लैपटॉप (Laptop) और इलेक्टॉनिक चीजों के साथ कपड़े बड़ी छूट पर खरीदने का मौका मिलेगा. फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल 28 अक्टूबर की रात को ही शुरू हो जाएगी. आइए जानते हैं इस सेल में किस कंपनी के क्रेडिट कार्ड पर बड़ी छूट और ऑकर्षक ऑफर्स मिल रहे हैं.

इस कंपनी के कार्डधारकों की होगी बल्ले-बल्ले
एक्सिस बैंक (Axis Bank) डेबिट और क्रेडिट कार्डधारकों को फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल में खरीदारी करने पर 10 फीसदी की तत्‍काल छूट मिलेगी. वहीं, सूचीबद्ध उत्पादों पर नो कॉस्‍ट ईएमआई (No Cost EMI) का भी विकल्प खुला रहेगा. वहीं, एसबीआई (SBI), आईसीआईसीआई (ICICI) और एचडीएफसी (HDFC) समेत अन्य कार्डधारकों को कई उत्पादों पर नो कॉस्‍ट ईएमआई पर खरीदारी का मौका मिलेगा. कंपनी ने No Cost EMI विकल्प से खरीदारी करने से पहले उपभोक्ताओं को नियम और शर्तों की जानकारी पढ़ने को कहा है.

ये भी पढ़ें- PM नरेंद्र मोदी ने बताया एनर्जी सेक्‍टर का रोडमैप, कहा-भारत का ऊर्जा क्षेत्र पूरी दुनिया को बनाएगा ऊर्जावान
80 फीसदी की छूट पर स्मार्टवॉच और हेडफोन


दिवाली सेल में कंपनी सैमसंग गैलेक्सी एफ 41, सैमसंग गैलेक्सी एस 20+, सैमसंग गैलेक्सी ए50एस और अन्य स्मार्टफोन पर बड़ी छूट देने जा रही है. साथ ही Poco M2, Poco M2 Pro और Poco C3 स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का मौका मिलेगा. इतना ही नहीं, कंपनी दिवाली सेल में स्मार्टवॉच, हैडफोन और कैमरा पर 80 फीसदी का भारी डिस्काउंट देने जा रही है. साथ ही सेल में उपभोक्ता लेनोवो, एप्पल, सैमसंग के टैबलेट और लैपटॉप 50 प्रतिशत की छूट पर खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट के मुताबिक, सेल में तीन करोड़ से ज्यादा उत्पाद होंगे. सेल के दौरान हर दिन नई डील का ऐलान किया जाएगा.



सेल के दौरान 'धमाका डील' में चमकेगी किस्मत
फ्लिपकार्ट सेल के दौरान 'धमाका डील' में टीवी, मोबाइल और अन्य उत्पादों पर रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे बड़ी डील का ऐलान भी करेगी. वहीं, इन दिनों रात 2 बजे 'रुश हॉवर' सेल लगेगी. इन सभी इवेंट में उपभोक्ताओं को सभी उत्पादों पर उम्मीद से ज्यादा छूट मिल सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज