होम /न्यूज /ऑटो /मारुति की कार खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी! शुरू करेगी नई स्कीम

मारुति की कार खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी! शुरू करेगी नई स्कीम

मारुति सुजुकी ने कार लोन के लिए HDBFS से किया गठजोड़

मारुति सुजुकी ने कार लोन के लिए HDBFS से किया गठजोड़

मारुति सुजुकी इंडिया ने एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत HDBFS नयी और पुरानी दोनों कारों के लिए लोन सुविधा उपलब्ध ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने ग्राहकों को कार लोन उपलब्ध कराने के लिए एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेस (HDB Financial Services) के साथ साझेदारी की है. HDBFS, HDFC बैंक की सब्सिडियरी कंपनी है. मारुति सुजुकी इंडिया ने एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत HDBFS नयी और पुरानी दोनों कारों के लिए लोन सुविधा उपलब्ध कराएगी. इसी के साथ खुदरा कर्ज के लिए मारुति सुजुकी की 26 बैंकों, सात गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों और 8 क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों के साथ साझेदारी हो चुकी है.

    मारुति के कार्यकारी निदेशक (बिक्री एवं विपणन) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, HDBFS के साथ साझेदारी से ग्राहकों को आकर्षक लोन योजनाएं मिलेंगी. घरेलू वाहन उद्योग में अपार संभावनाएं हैं और आकर्षक खुदरा वित्त समाधान इस बाजार की वृद्धि में मदद करेंगे.

    ये भी पढ़ें: 8-10 हजार रुपये तक महंगी हो जाएंगी Hero की बाइक्स, इस तारीख से बढ़ेंगे दाम

    मारुचि सुजुकी के देशभर में 3,066 स्टोर
    मारुति सुजुकी के देशभर के 1,953 शहरों और कस्बों में नए कारों की बिक्री के लिए 3,066 स्टोर हैं. जबकि 280 स्थानों पर कंपनी 569 बिक्री केंद्रों के साथ ट्रूवैल्यु श्रृंखला के तहत पुरानी कारों (सेकेंड हैंड) का कारोबार करती है. HDBFS की देश के 1,038 शहरों और कस्बों में 1,425 शाखाएं हैं.

    5 लाख से कम कीमत वाली दो नई कार लॉन्च कर सकती है मारुति
    एंट्री लेवल सेगमेंट में अपनी दमदार मौजूदगी बनाए रखने के लिए देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति बड़ी तैयारी कर रही है. मारुति दो ऐसी गाड़ियां बनाने वाली है जिनकी कीमत 5 लाख रुपये से कम होगी. इस तरह यह एंट्री लेवल सेगमेंट में अपनी पैठ बढ़ाएगी, जहां नए सेफ्टी और एमिशन रेगुलेशन के कारण कॉम्पिटीशन घटता दिख रहा है. जापान की सुजुकी मोटर की यह भारतीय इकाई अभी 800 सीसी इंजन वाली ऑल्टो और 1 लीटर इंजन के साथ सेलेरियो बेचती है.

    ये भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुई Volkswagen Polo & Vento 5.82 लाख है कीमत, जानिए खासियतें

    Tags: Auto, Auto News, Automobile, Car, Car Bike News, Maruti Alto 800, Maruti Suzuki Baleno

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें