• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Flipkart Xtra: फेस्टिव सीजन से पहले फ्लिपकार्ट ने खोला नौकरियों का पिटारा, 4 हजार लोगों को मिलेगी नौकरी

Flipkart Xtra: फेस्टिव सीजन से पहले फ्लिपकार्ट ने खोला नौकरियों का पिटारा, 4 हजार लोगों को मिलेगी नौकरी

बैकग्राउंड वेरिफिकेशन के बाद, इंडिविडुअल विभिन्न भूमिकाओं के लिए खुद को ऑनबोर्ड करने में सक्षम होंगे.

बैकग्राउंड वेरिफिकेशन के बाद, इंडिविडुअल विभिन्न भूमिकाओं के लिए खुद को ऑनबोर्ड करने में सक्षम होंगे.

फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने 'फ्लिपकार्ट एक्स्ट्रा' (Flipkart Xtra) पेश किया है ताकि इंडिविडुअल, सर्विस एजेंसियों और टेक्नीशियनों को कमाई के अवसर प्रदान किए जा सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने बुधवार को कहा कि वह एक अलग मार्केटप्लेस मॉडल ‘फ्लिपकार्ट एक्स्ट्रा’ (Flipkart Xtra) पेश कर रही है ताकि इंडिविडुअल, सर्विस एजेंसियों और टेक्नीशियनों को कमाई के अवसर प्रदान किए जा सके. ‘फ्लिपकार्ट एक्स्ट्रा’ ऐप गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) पर उपलब्ध है. इसके जरिए फ्लिपकार्ट इच्छुक व्यक्तियों को एक सरल और सहज अनुभव प्रदान करेगा.

    एक बयान में कहा गया है कि बैकग्राउंड वेरिफिकेशन के बाद, इंडिविडुअल विभिन्न भूमिकाओं के लिए खुद को ऑनबोर्ड करने में सक्षम होंगे. जिसमें आने वाले महीनों में डिलीवरी एक्जीक्यूटिव से शुरुआत होगी और बाद में सर्विस पार्टनर या टेक्नीशियन शामिल होंगे. इसमें कहा गया है कि नया प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट की सप्लाई चेन को मजबूत करने में मदद करेगा. इससे पार्ट टाइम अवसर पैदा किया जा सकेंगे.

    दिसंबर 2021 तक 4,000 पार्ट-टाइम एसोसिएट को जोड़ने का लक्ष्य
    बयान में कहा गया है कि फेस्टिव सीजन और कंपनी के बिग बिलियन डेज से पहले लॉन्च होने से देश भर में हजारों इंडिविडुअल, टेक्नीशियन और सर्विस एजेंसियों को डिलीवरी पार्टनर के रूप में अतिरिक्त काम और कमाई के अवसर प्रदान करने में मदद मिलेगी. कंपनी का लक्ष्य दिसंबर 2021 तक फ्लिपकार्ट एक्स्ट्रा के माध्यम से 4,000 पार्ट-टाइम एसोसिएट को जोड़ना है.

    ये भी पढ़ें- सरकारी मदद से कम पैसों में शुरू करें यह कारोबार, हर महीने होगा तगड़ा मुनाफा, जानें कैसे करें स्टार्ट?

    Flipkart की बिग बिलियन डेज सेल 7 अक्टूबर से
    गौरतलब है कि फेस्टिव सीजन शुरू हो गई है. इस बीच बीच फ्लिपकार्ट ने अपनी बिग बिलियन डेज सेल के लिए तारीख की घोषणा कर दी है. यह सेल 7 अक्टूबर से शुरू होगी और ये 12 अक्टूबर तक जारी रहेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज