फ्लिपकार्ट लॉन्च करेगी अपना क्रेडिट कार्ड, अनिलिमिटेड कैशबैक के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) एक्सिस बैंक (Axis Bank) और मास्टरकार्ड (Mastercard) के साथ अपना क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने जा रही है.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 6:22 PM IST
फ्लिपकार्ट लॉन्च करेगी अपना क्रेडिट कार्ड, अनिलिमिटेड कैशबैक के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं
फ्लिपकार्ट लॉन्च करेगी क्रेडिट कार्ड, मिलेंगी ये सुविधाएं
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 6:22 PM IST
देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) एक्सिस बैंक (Axis Bank) और मास्टरकार्ड (Mastercard) के साथ अपना क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने जा रही है. फ्लिपकार्ट के नए क्रेडिट कार्ड में ऑनलाइन और ऑफलाइन शॉपिंग पर 5 फीसदी कैशबैक के साथ अनलिमिटेड कैशबैक मिलेंगे. इसके अलावा ग्राहकों को कई और सुविधाएं मिलेंगी. जुलाई में कुछ ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी और आने वाले समय में इसे अन्य ग्राहकों तक भी पहुंचाया जाएगा.

500 रुपये में मिलेगा नया क्रेडिट कार्ड


फ्लिपकार्ट के मुताबिक, नए कार्ड के लिए ग्राहकों को रजिस्ट्रेशन चार्ज के रूप में 500 रुपये भुगतान करना होगा. सालाना 2 लाख रुपये की खरीद पर सालाना चार्ज माफ कर दिया जाएगा. वहीं प्रत्येक महीने ग्राहकों के स्टेटमेंट में कैशबैक ऑटो-क्रेडिट हो जाएंगे.

को-ब्रांडेड मर्चेंट पर 5% कैशबैक

फ्लिपकार्ट-एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए कंपनी के को-ब्रांड मर्चेंट फ्लिपकार्ट, Myntra और 2GUD से सामान खरीदने पर ग्राहकों को 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा. ये भी पढ़ें: ई-कॉमर्स बिजनेस में दस्तक देगा देश का दूसरा सबसे बड़ा बैंक



यहां 4 फीसदी का मिलेगा कैशबैक
Loading...

फ्लिपकार्ट और एक्सिस बैंक ने थर्ड पार्टी मर्चेंट के साथ भी साझेदारी की है. जैसे मेक माई ट्रिप (MakeMyTrip), उबर (Uber), पीवीआर (PVR), अर्बन क्लैप (UrbanClap) और क्योर फिट (Curefit). इन मर्चेंट से सामान खरीदने पर ग्राहकों को 4 फीसदी का कैशबैक मिलेगा. वहीं अन्य सभी मर्चेंट से खरीदारी पर कार्डहोल्डलर को 1.5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा.

वेल्कम बेनिफिट के तहत मिलेगा ज्यादा फायदा
फ्लिपकार्ट-एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के वेल्कम बेनिफिट के तहत ग्राहकों को को-ब्रांडेड मर्चेंट्स और थर्ड पार्टी प्लेटफॉर्म से खरीदारी करने पर 3000 रुपये मिलेंगे. इसके अलावा ग्राहकों को देश भर के रेस्टोरेंट में 20 फीसदी तक की छूट मिलेगी और 1.5 फीसदी कैशबैक मिलेगा. इतना ही नहीं, ग्राहकों को हर महीने फ्यूल सरचार्ज पर 1 फीसदी या 500 रुपये तक की छूट भी मिलेगी.

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने टैक्सपेयर्स को दी बड़ी राहत, टैक्स वसूली के लिए नहीं घसीटेगी कोर्ट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...