होम /न्यूज /व्यवसाय /Zomato के डिलीवरी बॉय को तेज बाइक चलाना पड़ेगा भारी, कंपनी के नए हॉटलाइन नंबर पर कर सकते हैं शिकायत

Zomato के डिलीवरी बॉय को तेज बाइक चलाना पड़ेगा भारी, कंपनी के नए हॉटलाइन नंबर पर कर सकते हैं शिकायत

Zomato

Zomato

Zomato ने डिलीवरी पार्टनर्स द्वारा रैश ड्राइविंग की रिपोर्ट करने के लिए एक हॉटलाइन फोन नंबर शुरू किया है, सीईओ दीपिंदर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जोमैटा ने ट्वीट कर सड़कों पर यातायात को स्वच्छ बनाने की अपील भी की है.
कंपनी ने मल्टी सिटी फूड और म्यूजिक कार्निवल जोमालैंड की घोषणा भी की. 

नई दिल्ली. Zomato ने डिलीवरी पार्टनर्स द्वारा रैश ड्राइविंग की रिपोर्ट करने के लिए एक हॉटलाइन फोन नंबर शुरू किया है, सीईओ दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) ने आज ट्विटर पर घोषणा की. खाद्य वितरण कंपनी जल्द ही डिलीवरी बैग पेश करेगी जिसमें ऐसे मामलों की रिपोर्ट करने के लिए नंबर का उल्लेख होगा. इसके साथ ही गोयल ने ट्वीट में लोगों से “सड़कों पर यातायात को स्वच्छ बनाने” की भी अपील की.

गोयल ने ट्वीट में कहा कि जैसा कि पहले वादा किया गया था, हमने डिलीवरी बैग को रोल आउट करना शुरू कर दिया है, जिसमें हमारे डिलीवरी पार्टनर द्वारा रैश ड्राइविंग की रिपोर्ट करने के लिए एक हॉटलाइन फोन नंबर का उल्लेख है. कृपया याद रखें – हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स को समय पर डिलीवरी के लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं, न ही हम उन्हें देर से डिलीवरी के लिए दंडित करते हैं.


इस नंबर पर करें शिकायत
हम उन्हें यह भी नहीं बताते हैं कि डिलीवरी का अनुमानित समय क्या है – अगर कोई तेज गति से चल रहा है, तो यह उनके अपने हिसाब से है. कृपया हमारी सड़कों पर यातायात को स्वच्छ बनाने में हमारी मदद करें. गोयल ने नए डिलीवरी बैग की दो तस्वीरें शेयर की, जिन पर हॉटलाइन नंबर छपा हुआ था. रैश ड्राइविंग के मामले में, 8178-500-500 पर कॉल करें.

ये भी पढ़ें: Tata ग्रुप की अब AirAsia में होगी 100% हिस्सेदारी, एयर इंडिया को बेचें अपने बचे हुए स्टेक

मल्टी सिटी फूड और म्यूजिक कार्निवल
फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने अपने मल्टी सिटी फूड और म्यूजिक कार्निवल जोमालैंड की घोषणा कर दी है. यह इसका दूसरा एडिशन होगा. जोमालैंड इवेंट पुणे, मुंबई, अहमदाबाद, नई दिल्ली, हैदराबाद, बेंगलुरु और कोलकाता में आयोजित होगा. इवेंट की तारीख 5 नवंबर से 26 फरवरी तक चलेगा.

जोमैटो ने अपने स्टेटमेंट में कहा, इस इवेंट में शहर भर के रेस्त्रां धमाकेदार परफॉर्मेंस, सभी उम्र के लोगों के लिए तमाम एक्टिविटीज, कई आकर्षक चीजें भी होंगी. जोमैटो की तरफ से आयोजित होने वाले जोमालैंड कार्निवल में अच्छी से अच्छी, उम्दा से उम्दा चीजें देखने को मिलेंगी.

Tags: Business news in hindi, Food business, Online business, Swiggy, Zomato

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें