Home /News /business /

Freshpik के साथ रिलायंस रिटेल ने अल्ट्रा-प्रीमियम किराना सेगमेंट में किया प्रवेश, ग्राहकों के लिए बेहद खास होगा ये स्टोर

Freshpik के साथ रिलायंस रिटेल ने अल्ट्रा-प्रीमियम किराना सेगमेंट में किया प्रवेश, ग्राहकों के लिए बेहद खास होगा ये स्टोर

रिलायंस रिटेल (Reliance retail) ने 14 अक्टूबर को भारत में अल्ट्रा-प्रीमियम किराना सेगमेंट में प्रवेश करते हुए एक नया अनुभवात्मक स्वादिष्ट फूड स्टोर - फ्रेशपिक (Freshpik) शुरू करने की घोषणा की.

रिलायंस रिटेल (Reliance retail) ने 14 अक्टूबर को भारत में अल्ट्रा-प्रीमियम किराना सेगमेंट में प्रवेश करते हुए एक नया अनुभवात्मक स्वादिष्ट फूड स्टोर - फ्रेशपिक (Freshpik) शुरू करने की घोषणा की.

फ्रेशपिक के स्टोर में ग्राहकों को लोकल और अंतरराष्ट्रीय स्तर के बेहतरीन प्रोडक्ट्स मिलेंगे. यहां से ग्राहक इतालवी, थाई, जापानी, कोरियाई जैसे अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों के लिए आवश्यक सामग्री भी खरीद सकते हैं.

    नई दिल्ली. रिलायंस रिटेल (Reliance retail) ने 14 अक्टूबर को भारत में अल्ट्रा-प्रीमियम किराना सेगमेंट में प्रवेश करते हुए एक नया अनुभवात्मक स्वादिष्ट फूड स्टोर – फ्रेशपिक (Freshpik) शुरू करने की घोषणा की. यह स्टोर मुंबई के जियो वर्ल्ड ड्राइव (Jio World Drive) मॉल में खोला गया है. बता दें कि रिलायंस (Reliance) ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में 17.5 एकड़ के क्षेत्र में फैले अपने प्रीमियम मॉल, “जियो वर्ल्ड ड्राइव” के लॉन्च की है, फ्रेशपिक का यह स्टोर भी इसी माॅल में तैयार किया गया है.
    फ्रेशपिक में पेश किए जाने वाले खाद्य पदार्थों की श्रेणी में बहुत कुछ खास शामिल हैं, जहां आपको ताजे फल और सब्जियां खासकर क्यूरेटेड विदेशी, ऑर्गेनिक वैरायटीज और माइक्रोग्रीन्स मिलेंगी. इसके साथ ही आप यहां से इतालवी, थाई, जापानी, कोरियाई जैसे अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों के लिए आवश्यक सामग्री भी खरीद सकते हैं.

    लोकल व अंतरराष्ट्रीय स्तर के बेहतरीन प्रोडक्ट्स मिलेंगे
    फ्रेशपिक के स्टोर में ग्राहकों को लोकल और अंतरराष्ट्रीय स्तर के बेहतरीन प्रोडक्ट्स मिलेंगे. यह स्टोर ब्रेड, आर्टिसनल चीज़, आइस क्रीम, फ्रोजन डेसर्ट और चॉकलेट का काफी समृद्ध चयन भी प्रदान करेगा. साथ ही ग्राहकों के लिए यहां कीटो-फ्रेंडली, ग्लूटेन, वीगन, हाई-प्रोटीन विकल्पों के साथ मफिन, केक, कुकीज और पेस्ट्री समेत अन्य व्यंजन भी मिलेंगे. ये सभी प्रीमियम और हेल्दी फूड प्रोडक्ट्स फ्रेशपिक के ‘गुड फॉर यू’ कैटेगरी के तहत उपलब्ध कराई गई है. बता दें कि यह स्वास्थ्य के प्रति जागरूक ग्राहकों के लिए विविध आहार संबंधी प्राथमिकताओं को पूरा करती है.

    ये भी पढ़ें- रिलायंस ने मुंबई में Jio World Drive लॉन्च करने की घोषणा की

    चाय और कॉफी की आकर्षक किस्मों को चुन सकते हैं
    इसके अलावा ग्राहक इस स्टोर से चाय और कॉफी की एक से बढ़कर वैरायटीज/किस्म खरीद सकते हैं. फ्रेशपिक के इस स्टोर में प्रीमियम आयुर्वेदिक और प्राकृतिक प्रोडक्ट समेत पसर्नल केयर प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत कैटेगरी रहेगी. इसके अलावा रसोई के सामान जैसे कि कुकिंग वेयर, सर्ववेयर, और बीस्पोक का विकल्प भी रहेगा. साथ ही साथ यहां ग्राहकों को रेडी-टू-पिक गिफ्ट का ऑप्शन भी मिलेगा.

    फ्रेशपिक भारत का पहला प्रीमियम किराना स्टोर होगा
    कंपनी ने अपने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि फ्रेशपिक भारत का पहला प्रीमियम किराना स्टोर होगा जहां ग्राहकों को नया और खास अनुभव मिलेगा. उदाहरण के लिए, प्रसिद्ध वाइन का भंडारण करने वाले वाइन स्टोर में एक इनबिल्ट टेस्टिंग रूम भी है जहां ग्राहक अपनी पसंद की वाइन और बियर ट्राय भी सकते हैं. यहां तक ​​कि प्रशंसा और शिक्षा सेशन में भी शामिल हो सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस दिन आएगा 10वीं किस्त का पैसा, फटाफट चेक करें डिटेल्स

    जानिए रिलायंस ने क्या कहा?
    रिलायंस ने अपने बयान में कहा कि युवा कैडबरी पर्पल रूम में चॉकलेट पर कस्टमाइज्ड 3डी प्रिंटिंग करवा सकते हैं, या पनीर सॉस काउंटर या लाइव सलाद और सैंडविच काउंटर पर खुद को शामिल कर सकते हैं. चॉकहोलिक्स गोडिवा, स्मूर, कैडबरी, और बेहतरीन फार्म-टू-बार चॉकलेट ब्रांडों के बेहतरीन चॉकलेट का स्वाद ले सकते हैं. कैंडी पैराडाइज एम एंड एम और 4700BC पॉपकॉर्न वाले बच्चों के लिए एक ट्रीट है. वे एपिगैमिया के योगर्ट बार में ताजा मिल्कशेक और वैफल्स परोसने का आनंद ले सकते हैं. 4700BC पॉपकॉर्न पर लाइव पॉपकॉर्न और कॉटन कैंडी पॉप-अप का आनंद ले सकते हैं. स्टेपल काउंटर पर, वे नट बटर या नट मिल्क को ताजा तैयार होते हुए देख सकते हैं.

    रोजाना सुबह 11 से रात 9:30 बजे तक खुली रहेगी स्टोर
    फ्रेशपिक रोजाना सुबह 11 बजे से रात 9:30 बजे तक खोली जाएगी. कंपनी ने कहा, “सभी स्टोर सदस्य और डिलीवरी पार्टनर ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा के हित में COVID-सुरक्षा प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कर रहे हैं.”

    (डिस्क्लेमर- नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

    Tags: Business news in hindi, JIO News, Reliance, Reliance Retail, Reliance Retail Ventures

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर