Home /News /business /

get 10 percent cashback on zomato swiggy electricity gas water bill payments via airtel thanks app using airtel axis bank credit card nodvkj

Airtel Axis Bank Credit Card: बिजली, गैस और पानी के बिल पेमेंट्स पर पाएं 10 फीसदी कैशबैक, जानें कार्ड के फीचर्स

 यात्रा के दौरान दो से अधिक कार्ड रखना बेहतर है. यदि एक कार्ड स्वीकार न हो तो आप दिक्कत से बच जाएंगे.

यात्रा के दौरान दो से अधिक कार्ड रखना बेहतर है. यदि एक कार्ड स्वीकार न हो तो आप दिक्कत से बच जाएंगे.

Airtel Axis Bank Credit Card: यह एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड है. एयरटेल थैंक्स ऐप (Airtel Thanks App) पर इस क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल से ग्राहकों को ज्यादा फायदा होगा.

नई दिल्ली. अगर आप बिजली, गैस और पानी के बिल पेमेंट्स के लिए या स्विगी और जोमैटो से खाना ऑर्डर करने के लिए क्रेडिट कार्ड (Credit Card) का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड (Airtel Axis Bank Credit Card) एक बेहतरीन कार्ड साबित हो सकता है. दरअसल, टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) और एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने सोमवार को एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है.

यह एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड है. एयरटेल थैंक्स ऐप (Airtel Thanks App) पर इस क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल से ग्राहकों को ज्यादा फायदा होगा.

कार्ड के फीचर्स
1. कार्ड जारी होने के 30 दिन के अंदर कार्ड एक्टिवेशन पर ग्राहकों को 500 रुपये का अमेजन वाउचर दिया जाएगा.
2. एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए Airtel Thanks App पर एयरटेल मोबाइल/डीटीएच रिचार्ज, एयरटेल ब्लैक और एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर पेमेंट पर 25 फीसदी कैशबैक मिलेगा.
3. इस कार्ड के जरिए Airtel Thanks App के वाया बिजली, गैस या पानी के बिल पेमेंट्स पर ग्राहकों को 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा.
4. इस कार्ड के जरिए BigBasket, Swiggy और Zomato पर खर्च के मामले में ग्राहक 10 फीसदी कैशबैक पा सकते हैं.
5. अन्य सभी खर्चों पर क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 1 फीसदी कैशबैक मिलेगा.

ये भी पढ़ें- तेल भरवाने पर होगी बड़ी बचत! कोटक महिंद्रा बैंक ने IOC के साथ पार्टनरशिप में लॉन्च किया को-ब्रांडेड फ्यूल क्रेडिट कार्ड

इस मौके पर एक्सिस बैंक के एमडी और सीईओ अमिताभ चौधरी ने कहा कि एयरटेल के 34 करोड़ ग्राहकों के लिए एक्सिस बैंक से क्रेडिट और विभिन्न डिजिटल ऑफर तक पहुंच को व्यापक बनाने में मदद मिलेगी.

भारती एयरटेल के एमडी और सीईओ (भारत और दक्षिण एशिया) गोपाल विट्टल ने कहा कि कंपनी अपने ग्राहकों को विश्व स्तरीय डिजिटल सर्विस देने के अपने प्रयास के तहत एक फाइनेंशियल सर्विस पोर्टफोलियो का निर्माण कर रही है.

ये भी पढ़ें- IRCTC Rupay SBI Card: रेल टिकट बुकिंग पर 10% तक का वैल्यूबैक, रेलवे लाउंज एक्सेस सहित मिलेंगे कई फायदे

आने वाले महीनों में डिजिटल पेमेंट्स को अपनाने में तेजी लाने के लिए, एक्सिस बैंक और एयरटेल कई तरह के इनोवेटिव फाइनेंशियल सर्विस पोर्टफोलियो और डिजिटल सर्विस को बाजार में लाने की सोच रहे हैं. को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड के अलावा इसमें प्री-अप्रूव्ड इंस्टेंट लोन, बाय नाउ पे लेटर ऑफर और कई अन्य शामिल होंगे. 

Tags: Airtel, Axis bank, Bharti Airtel Ltd, Cashback Offers, Credit card

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर