लाइव टीवी

ऑफर: इस बैंक की मदद से खरीदें कार, ₹5 लाख रुपये के कैशबैक समेत मिलेंगे ये फायदे

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 9:03 PM IST
ऑफर: इस बैंक की मदद से खरीदें कार, ₹5 लाख रुपये के कैशबैक समेत मिलेंगे ये फायदे
SBI YONO App की मदद से फोर्ड कार बुक करने पर 50 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है.

SBI कार खरीदने पर 50 फीसदी तक कैशबैक (Cashback on Car) का ऑफर दे रहा है. कैशबैक की यह रकम 5 लाख रुपये तक की होगी. साथ ही अन्य सुविधाएं मिल रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 9:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप भी नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपको जरूर पढ़नी चाहिए. देश के सबसे बड़ा बैंक यानी भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) अपने ग्राहकों को कार खरीदने का शानदार मौका दे रहा है. SBI के इस ऑफर में आपको न सिर्फ कैशबैक मिलेगा, ​बल्कि कई अन्य फायदे भी मिलेंगे.

SBI का एक्सक्लुजिव ऑफर
दरअसल, भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने दो दिन पहले एक ट्विट किया है, जिसमें इस ऑफर के बारे में जानकारी दी गई है. SBI ने इस ट्वीट में कहा है कि आप फोर्ड कंपनी (Ford Cars) की किसी भी रेंज की कार चुनिए और Yono SBI की मदद से एक्सक्लुजिव ऑफर का फायद उठाइए. इसके लिए आपको SBI Yono App के जरिए कार बुक करनी होगी.


Loading...

ये भी पढ़ें: यहां Free में मिल रहा फास्टैग, सरकार ने दी है 15 की मोहलत!

50 फीसदी तक कैशबैक का ऑफर
इस ट्वीट में SBI ने पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें कहा गया है कि SBI YONO की मदद से आप फोर्ड की कोई भी कार खरीदें और 50 फीसदी तक कैशबैक का लाभ उठाएं. इस ऑफर के तहत आपको 5 लाख रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है.

इन सुविधाओं का भी मिलेगा लाभ
साथ ही इस ऑफर के तहत अगर आप कार लोन लेते हैं तो आपको कोई भी प्रोसेसिंग फीस (Car Loan Processing Fees) नहीं देनी होगी. साथ ही कार लोन पर आपको 0.25 फीसदी की ब्याज दर की छूट भी मिलेगी. इसमें आपको 22,113 रुपये तक की एक्सेसरीज भी आपको फ्री में मिलेगी. लेकिन, इस बात का ख्याल रखना होगा SBI के इस ऑफर की अंतिम तारीख केवल 30 नवंबर 2019 तक ही है.

ये भी पढ़ें: प्याज की कीमतें 120 रुपये के पार! सस्ता करने के लिए सरकार जल्द देगी 300 करोड़ रुपये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 5:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...