₹16 हजार तक कैशबैक पाने का मौका, बस आपको करना होगा ये काम

Demo pic

NPCI ने गुरुवार को जानकारी दी कि भारतीयों को रुपे इंटरनेशनल कार्ड (RuPay International Card) के इस्तेमाल पर 16 हजार रुपये तक का कैशबैक मिलेगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. घरेलू भुगतान प्रौद्योगिकी कंपनी रुपे (RuPay) अपने अंतरराष्ट्रीय कार्डधारकों को कुछ चुनिंदा देशों में लेनदेन पर 40 प्रतिशत तक कैशबैक देगी. भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (NPCI) ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

    इन देशों में मिलेगा 16 हजार रुपये तक का कैशबैक
    NPIC ने बयान में कहा कि संयुक्त अरब अमीरात (UAE), सिंगापुर, श्रीलंका, ब्रिटेन, अमेरिका, स्पेन, स्विट्जरलैंड और थाइलैंड की यात्रा पर जाने वाले भारतीयों को रुपे इंटरनेशनल कार्ड (RuPay International Card) को एक्टिवेट कराने पर मासिक 16,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: आम आदमी को झटका! इस वजह से जल्द महंगा हो सकता है हवाई जहाज से सफ़र करना

    इन ग्राहकों को मिलेगा कैशबैक
    रुपे इंटरनेशनल कार्ड, जेसीबी, डिस्कवर और डाइनर्स क्लब, के साथ कई कार्डों का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को रुपे ट्रैवल टेल्स अभियान के तहत अधिक कैशबैक मिल सकेगा.

    कैसे मिलेगा कैशबैक
    कैशबैक का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को न्यूनतम 1,000 रुपये का लेनदेन करना होगा. एक लेनदेन पर अधिकतम 4,000 रुपये तक कैशबैक मिलेगा. ग्राहक एक महीने में चार बार रुपे इंटरनेशनल कार्ड का इस्तेमाल कर इस पेशकश का लाभ ले सकते हैं. उनके पास एक महीने में 16,000 रुपये तक कैशबैक पाने का अवसर होगा.

    यह भी पढ़ें: ये कंपनी दे रही बंपर कमाई का मौका! पैसा लगाने पर मिलेगा FD से ज्यादा मुनाफा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.