बच्चे की स्कूल फीस भरने के लिए चाहिए पैसे, Payed आपकी मदद के लिए है तैयार

ऐप या वेबसाइट के जरिए कोई भी अभिभावक Payed से आसानी से लोन ले सकता है. न बैंक जाने का झंझट, न कैश या कोलैटरल जमा करने की जरूरत.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 12:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बच्चा स्कूल में हो या कॉलेज में आजकल अभिभावकों पर फीस का भारी दबाव है. ऐसे में कई बार मां-बाप लोन की जरूरत महसूस करते हैं. अभिभावकों की इन्हीं छोटी-छोटी लेकिन बेहद जरूरी जरूरतों को एन.वी सुब्रमण्यन ने समझा और मई 2019 में Payed के जरिए बिजनेस मॉडल में बदला. Payed पढ़ाई की बढ़ती फीस से परेशान अभिभावकों की दिक्कतों को कम करने में मदद कर रहा है.

Payed के फाउंडर एन.वी सुब्रमण्यन का कहना है कि शिक्षा बहुत ही महत्वपूर्ण है. अभिभावकों को बच्चों की फीस भरने के लिए कोई दबाव न डाले, इसलिए हमने इसकी शुरुआत की.

मीडिल क्लास पैरेंट्स टारगेट- Payed की टारगेट ऑडियन्स मीडिल क्लास पैरेंट्स हैं. Payed अभिभावकों को बच्चे की स्कूल, कॉलेज या कोचिंग फीस चुकाने के लिए लोन मुहैया कराता है. Payed की सबसे बड़ी USP है उसके नॉमिनल चार्जेज.



ये भी पढ़ें: नौकरी गई तो सरकार 2 साल तक देगी पैसे, सीधे बैंक खाते में पहुंचेगी रकम
कैसे करें अप्लाई- ऐप या वेबसाइट के जरिए कोई भी अभिभावक Payed से आसानी से लोन ले सकता है. न बैंक जाने का झंझट, न कैश या कोलैटरल जमा करने की जरूरत. बस एप्लीकेंट को कुछ स्टैंडर्ड खानापूर्ति पूरी करनी होगी.

RBL से 100 करोड़ रुपये मिले- Payed को क्रेडिट लाइन के तौर पर RBL से 100 करोड़ रुपए मिले हैं. वहीं एन वी सुब्रमण्यन ने बतौर फाउंडर 40 लाख रुपए निवेश किए हैं. कंपनी का फोकस तेजी से कस्टमर बेस बढ़ाने पर है.

इंडिया ब्रांड इक्विटी फाउंडेशन (India Brand Equity Foundation) की रिपोर्ट के मुताबिक देश का एजुकेशन सेक्टर साल 2019 के खत्म होते-होते करीब 101 अरब डॉलर का हो जाएगा. ऐसे में Payed जैसे स्टार्टअप अपने साथ अभिभावकों को भी फायदा पहुंचा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 
सस्ते में AC और फ्रिज खरीदने का मौका, 1 जनवरी से 6,000 रुपये तक बढ़ सकता है दाम- जानें वजह
यहां FD पर मिल रहा है सबसे ज्यादा मुनाफा! 9 फीसदी की दर से मिलेगा ब्याज
किसानों की आमदनी दोगुनी करने में मदद करता है सरकार का ये कार्ड, जानिए इससे जुड़ी सभी बातें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज