BasicFirst के easyMATH ई-लर्निंग प्रोग्राम के साथ पाएं बेहतर स्कोर और सफलता की गारंटी

ई-लर्निंग में अग्रणी एपटीट्यूड बेस्ड पर्सनलाइज़्ड प्लैटफॉर्म BasicFirst के पास सभी उम्र के छात्रों, कोर्स करिकुलम और फील्ड के लिए कई समाधान हैं.
ई-लर्निंग में अग्रणी एपटीट्यूड बेस्ड पर्सनलाइज़्ड प्लैटफॉर्म BasicFirst के पास सभी उम्र के छात्रों, कोर्स करिकुलम और फील्ड के लिए कई समाधान हैं.

ई-लर्निंग में अग्रणी एपटीट्यूड बेस्ड पर्सनलाइज़्ड प्लैटफॉर्म BasicFirst के पास सभी उम्र के छात्रों, कोर्स करिकुलम और फील्ड के लिए कई समाधान हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 6:14 PM IST
  • Share this:
स्टॉक मार्केट और कंप्यूटर से लेकर फैशन और इंटीरियर डिज़ाइनिंग तक सब जगह बेहतर ढंग से काम करने के लिए गणित (मैथ) की ज़रूरत होती है. यही वजह है कि यह शिक्षा का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है. फिर भी कई छात्र स्कूल में इसके कॉन्सेप्ट्स को समझने के लिए संघर्ष करते रहते हैं. अब जबकि महामारी की वजह से क्लासरूम शिक्षा में ठहराव आ चुका है, ई-लर्निंग एकमात्र जगह है जहां बच्चे अपनी शिक्षा और पाठ्यक्रम को जारी रख सकते हैं.

ई-लर्निंग में अग्रणी एपटीट्यूड बेस्ड पर्सनलाइज़्ड प्लैटफॉर्म BasicFirst के पास सभी उम्र के छात्रों, कोर्स करिकुलम और फील्ड के लिए कई समाधान हैं. हम छात्रों को वह आत्मविश्वास देने की कोशिश कर रहे हैं जिसकी उन्हें ज़रूरत है, यह प्लेटफॉर्म अब easyMATH ऑफर कर रहा है जो एक मैथमेटिक प्रोग्राम है और यह सबसे अलग है.

सीखने के इस मॉड्यूल में विज़ुअलाइजेशन की ताकत का इस्तेमाल किया जाता है और दशकों के अनुभव के ज़रिए गणित की जटिल समस्याओं को तोड़कर आसान और त्वरित तरीके से समझाया जाता है. प्रत्येक छात्र के लिए अनोखा करिकुलम बनाकर BasicFirst सही छात्रों और अनुभवी शिक्षकों को व्यक्तिगत सीखने के प्रारूप में एक साथ रखता और जाहिर है जिससे बेहतरीन परिणाम मिलते हैं.



लेकिन इसे शुरू करना कितना आसान है? और आप इसमे आगे क्या सीख सकते हैं?
गणित की मूल बातों की सही जानकारी
आप चाहे किसी भी बोर्ड से पढ़ रहे हों, सफलता के लिए मूल बातों की सही जानकारी पर ध्यान केंद्रित करना ज़रूरी है. easyMATH कोर मैथ फंडामेंटल को मज़बूत करने पर ध्यान केंद्रित करता है जिससे छात्रों को आगे चलकर जटिल चुनौतियों को समझने में मदद मिल सके.



सर्वश्रेष्ठ से सीखें
लाइव क्लासरूम के माहौल में छात्रों के लक्ष्य और व्यक्तिगत जरूरतों पर ध्यान देना मुशकेल हो सकता है. BasicFirst की ई-लर्निंग प्रत्येक छात्र को घर बैठे देश के टॉप IIT और IIM के शिक्षकों और सलाहकारों से सीधे तौर पर सीखने में मदद करके उन्हें एकेडमिक रूप से आगे बढ़ने का मौका देता है. जब आपको किसी विषय को लेकर संदेह या कोई सवाल हो तो यह बहुत मददगार होता है. किसी भी वक्त शिक्षकों तक आसान पहुंच के ज़रिए छात्र अपने असीमित संदेह और सवालों को स्पष्ट करके उसे बेहतर तरीके से समझ कर साथ ही जीवन की अवधारणाओं को सीख सकते हैं.

कस्टमाइज़्ड करिकुलम तक पहुंच
यहां पूरे साल के कोर्स को 45 से 100 सेशन में बांटा जाता है, जिससे 6-12 कक्षा तक के सभी छात्रों के पास अब पर्सनलाइज़्ड और उनकी क्षमता के अनुकूल पाठ्यक्रम हो सकता है. इसके अलावा अपनी गति से सीखने, व्यक्तिगत नियोजित सेशन, अनुभवी शिक्षकों के साथ 1:1 समय, इन सबका मतलब है बेहतर समझ और याद करने की शक्ति और ओवरऑल अच्छा परिणाम. आपको बस सप्ताह में 3-4 दिन 45 मिनट का समय निकालने की ज़रूरत है और आप एक अच्छे भविष्य की ओर बढ़ सकते हैं.

बड़े स्कोर की गारंटी!
जहां तक परिणाम की बात है, BasicFirst का easyMATH फिलहाल एकमात्र ऐसा प्रोग्राम जो पिछले टेस्ट स्कोर की तुलना में बेहतर स्कोर की गारंटी देगा. यदि छात्र पिछली परीक्षा के मुकाबले ज़्यादा स्कोर नहीं कर पाता है, तो यह प्रोग्राम आपके पूरे पैसे वापस करने की पॉलिसी द्वारा समर्थित है. हर कोर्स के खत्म होने पर प्रत्येक छात्र को फ्री प्रैक्टिस सेशन मिलता है और उन्होंने क्या सीखा यह सुनिश्चित करने के लिए टेस्ट लिया जाता है. पूरे एकेडमिक साल में हफ्ते में एक रिविज़न क्लास होती है, जो छात्रों को आखिरकार सही उम्मीदें तय करने और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाने में मदद करती है.



सही लर्निंग तकनीक के जरिए अब हर छात्र एकेडमिक सफलता को अनलॉक कर सकता है. यदि आप BasicFirst के अनोखे लर्निंग प्रोग्राम के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं तो अभी वेबसाइट पर जाकर पता करें कि कैसे आप अपनी सफलता की राह में आगे बढ़ सकते हैं. सीटें तेजी से भर रही हैं, और शुरुआती ग्राहक अपने BasicFirst easyMATH सब्सक्रिप्शन पर 50% तक छूट का दावा करने के लिए सिर्फ 10% का भुगतान करेंगे.

इसलिए जल्दी करें, अगर आप घर पर अपना समय सही तरीके से बिता कर चाहते हैं, तो आप जो मैथ्स एज्युकेशन हमेशा से चाहते थे उसे प्राप्त करें, साथ ही पाएं शानदार इंट्रोडक्ट्री ऑफर.

BasicFirst के easyMATH प्रोग्राम के बारे में जानने के लिए यहाँ क्लिक करें, सब्सक्राइब करें और विजेता बनें. ऑफर जल्द खत्म हो रहा है! (यह पार्टनर्ड पोस्ट है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज