अपना शहर चुनें

States

GoAir ने क्वारंटीन पैकेज का किया ऐलान, एक रात ठहरने का खर्च 1,400 रुपए से शुरू

1,400 रुपए से शुरू होगा कमरे का किराया
1,400 रुपए से शुरू होगा कमरे का किराया

गोएयर (GoAir) ने क्वारंटीन पैकेज की पेशकश की है जिसके तहत 1,400 रुपए प्रति व्यक्ति प्रति रात के हिसाब से क्वारंटीन के लिए होटलों में कमरे बुक किए जा सकेंगे.

  • Share this:
मुंबई. लो-कॉस्ट एयरलाइन गोएयर (GoAir) ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए क्वारंटीन पैकेज (Quarantine Packages) शुरू किया है. इसके तहत एयरलाइन यात्रियों को क्वारंटीन पीरियड के लिए चुनिंदा शहरों में सस्ते से लेकर महंगे होटलों में ठहरने के लिए कमरों की पेशकश करेगी. इसके लिए कमरों के किराये 1,400 रुपए से शुरू होंगे. वाडिया ग्रुप प्रोमोटेड एयरलाइन ने बयान में कहा कि कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच किसी विमानन कंपनी ने पहली बार इस तरह का पैकेज पेश किया. इस पैकेज का लाभ गोएयर होलिडे पैकेज वेबसाइट (GoAir’s holiday package website) पर जाकर उठाया जा सकता है.

गोएयर ने कहा कि यह पैकेज देश के विभिन्न शहरों में भारत या विदेशों से आने वाले यात्रियों को उपलब्ध होगा. इससे यात्री खुद को चुनिंदा होटलों में क्वारंटीन में रख सकेंगे. बयान में कहा गया है कि इस पैकेज में कोच्चि, कन्नूर, बेंगलुरु, दिल्ली और अहमदाबाद के बजट और महंगे होटल शामिल हैं. क्वारंटीन पैकेज के तहत प्रति व्यक्ति एक रात ठहरने का खर्च 1,400 रुपए (19 डॉलर) से 5,900 रुपए (79 डॉलर) होगा.

यह भी पढ़ें- भारत में 7500 करोड़ रुपए निवेश करेगी स्मार्टफोन बनाने वाली ये कंपनी, हजारों लोगों को देगी रोजगार



कंपनी ने ट्रांसफर की 40% लोगों की सैलरी
गोएयर ने अपने 40 फीसदी कर्मचारियों की सैलरी दे दी है. बाकी लोगों की सैलरी ग्रेड और डिफर्ड के आधार पर दी जाएगी. इस बात की जानकारी कंपनी की प्रमोटर नुस्ली वाडिया (Nusli Wadia) और जेह वाडिया (Jeh Wadia) ने अपने कर्मचारियों को लिखी एक चिट्ठी में बताया है. कंपनी में 40 फीसदी कर्मचारियों का मतलब 2,500 कर्मचारियों को सैलरी दी गई है. प्रमोटरों ने ये भी बताया कि कोरोना वायरस की वजह से परिस्थितियां बिगड़ने पर एयरलाइन ने बिना वेतन के अस्थाई छुट्टी पर कर्मचारियों के एक बड़े हिस्से को भेजने के लिए मजबूर होना पड़ा. एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि किसी को भी एयरलाइन कंपनी से नहीं निकाला गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज