लाइव टीवी

GoAir का दिवाली डे फ्लैश सेल, 1,292 रुपये में बुक करें टिकट

News18Hindi
Updated: October 26, 2019, 6:22 PM IST
GoAir का दिवाली डे फ्लैश सेल, 1,292 रुपये में बुक करें टिकट
दिवाली पर करें सस्ता हवाई सफर

GoAir का यह ऑफर उन लोगों के लिए है जो 27 अक्टूबर यानी दिवाली के दिन सफर करना चाहते हैं. इसके तहत सिर्फ 1,292 रुपये में फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2019, 6:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. लो-कॉस्ट एयरलाइन गो एयर (GoAir) ने दिवाली पर लोगों को बड़ा तोहफा दिया है. देश की सबसे भरोसेमंद और तेजी से बढ़ती एयरलाइन गो एयर ने दिवाली डे फ्लैश सेल फेयर्स (Diwali Day Flash Sale) शुरू की है. यह ऑफर उन लोगों के लिए है जो 27 अक्टूबर यानी दिवाली (Diwali) के दिन सफर करना चाहते हैं. इसके तहत ग्राहक मात्र 1,292 रुपये में फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं. आइए जानते हैं इस ऑफर की खास बातें...

27 अक्टूबर को सस्ते में करें हवाई सफर
गो एयर की इस सेल में आप 27 अक्टूबर तक टिकट बुक करा सकते हैं. घरेलू उड़ानों के लिए टिकट का किराया 1,292 रुपये से शुरू होगा और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए किराया 4,499 रुपये से शुरू है. घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों उड़ानों का किराया इंक्लूसिव है.



इन रूट्स के टिकट पर छूट
गो एयर की दिवाली डे फ्लैश सेल में पटना-कोलकाता, दिल्ली-नागपुर, हैदराबाद-चेन्नई, कन्नूर-मुंबई, दिल्ली-मुंबई, गोवा-मुंबई, लखनऊ-दिल्ली, कोलकाता-आइजॉल, कन्नूर-हैदराबाद, हैदराबाद-अहमदाबाद, हैदराबाद-अहमदाबाद, दिल्ली-जम्मू, जयपुर-हैदराबाद, नागपुर-पुणे, बेंगलुरू-पटना और दूसरे कई रूट्स पर टिकट पर छूट है.

ये भी पढ़ें: दिवाली पर ट्रेन में ये चीजें ले जाना पड़ सकता है महंगा, पकड़े जाने पर हो सकती है 3 साल की जेल
Loading...

अंतर्राष्ट्रीय रूट्स पर भी बड़ी छूट
इसके अलावा इस सेल में कई अंतर्राष्ट्रीय रूट्स पर भी छूट मिल रही है. इसमें अबू धाबी-मुंबई, अबू धाबी-कन्नूर, बैंकॉक-दिल्ली, बैंकॉक-मुंबई, कन्नूर-दुबई, कुवैत-कन्नूर, बैंगलुरू-सिंगापुर, सिंगापुर-कोलकाता और दूसरे कई रूट्स शामिल हैं.

325 से अधिक डेली उड़ान सेवाओं का संचालन
वर्तमान में गो एयर द्वारा 325 से अधिक डेली उड़ान सेवाओं का संचालन किया जाता है और इसने अगस्त 2019 में 13.91 लाख से अधिक यात्रियों को उनके गंतव्य स्थल तक पहुंचाया. गो एयर देशभर में 25 गंतव्य स्थलों के लिए उड़ान सेवाओं का संचालन करता है, जिसमें अहमदाबाद, अइज़ोल, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता, कन्नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, पुणे, रांची और श्रीनगर शामिल हैं. गोएयर 8 अंतरराष्ट्रीय गंतव्य स्थलों के लिए भी उड़ान सेवाओं का संचालन करता है, जिसमें फुकेट, माले, मस्कट, अबू-धाबी, दुबई, बैंकॉक, कुवैत और अब सिंगापुर शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: 

Bank Holiday: नवंबर में कुल 8 दिन रहेंगे बैंक बंद, इस महीने छुट्टियों की यहां देखें पूरी लिस्ट

IRCTC का यात्रियों को दिवाली तोहफा, 5 दिन सस्ते में करें तेजस एक्सप्रेस में सफर

बेनामी संपत्ति से निपटने के लिए मोदी सरकार का बड़ा प्लान, आधार से लिंक होगी प्रॉपर्टी- रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 5:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...