अपना शहर चुनें

States

GoAir ने बेंगलुरु और कोलकाता से दिल्ली के लिए शुरू की नई उड़ान

बेंगलुरु से दिल्ली और वापसी के लिए नई नॉन-स्टॉप उड़ान
बेंगलुरु से दिल्ली और वापसी के लिए नई नॉन-स्टॉप उड़ान

यह नई सेवा गोएयर (GoAir) के यात्रियों को कोलकाता और बेंगलुरु से सिंगापुर के लिए बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करने में सक्षम होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 1:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत की सबसे विश्वसनीय, समयबद्ध और सबसे तेजी से बढ़ती एयरलाइन गोएयर (GoAir) ने आज अपने कोलकाता-दिल्ली (Kolkata-Delhi) और बेंगलुरु-दिल्ली (Bengaluru-Delhi) सेक्टरों पर अतिरिक्त आवृत्तियों की शुरुआत की घोषणा की. यह नई सेवा GoAir के यात्रियों को कोलकाता और बैंगलोर से सिंगापुर के लिए बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करने में सक्षम होगी.

कोलकाता-दिल्ली-कोलकाता 27 अक्टूबर से प्रभावी
27 अक्टूबर, 2019 से प्रभावी, गोएयर वापसी यात्रा के लिए 5,882 रुपये से शुरू होने वाले किराए के साथ सप्ताह में तीन बार कोलकाता से दिल्ली के लिए नॉन-स्टॉप उड़ानें संचालित करेगा. कोलकाता से उड़ान G8 115 बुधवार, शुक्रवार और रविवार को 09:35 बजे रवाना होगी और 12:25 बजे दिल्ली पहुंचेगी. वापसी नॉन-स्टॉप उड़ान G8 114 दिल्ली से 15:10 बजे रवाना होगी और मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को कोलकाता में 17:40 बजे पहुंचेगी.

बेंगलुरु-दिल्ली-बेंगलुरु 28 अक्टूबर से प्रभावी
28 अक्टूबर, 2019 से, बेंगलुरु से दिल्ली के लिए नॉन-स्टॉप उड़ानें सप्ताह में चार बार संचालित होंगी, जिसमें वापसी यात्रा के लिए 5,335 रुपये से किराए की शुरुआत होगी. बेंगलुरु से उड़ान G8 117 सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को 05:45 बजे रवाना होगी और 11:40 बजे दिल्ली पहुंचेगी. वापसी नॉन-स्टॉप उड़ान G8 112 दिल्ली से 14:20 बजे रवाना होगी और सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को 17:10 बजे बेंगलुरु पहुंचेगी. ये भी पढ़ें: 1 नवंबर से बैंकों में बदल जाएंगे ये नियम, आपके पैसों पर होगा सीधा असर!





गोएयर के  प्रबंध निदेशक ने कहा, अतिरिक्त आवृत्तियों की शुरुआत हमारे आक्रामक नेटवर्क विस्तार योजनाओं के साथ तालमेल में है. इसके अलावा, ये उड़ानें सिंगापुर से बेंगलुरु और कोलकाता जाने वाले यात्रियों के लिए बढ़ी हुई कनेक्टिविटी प्रदान करने की दोहरी भूमिका निभाएंगी. गोएयर अपने व्यापार को समय की पाबंदी, सामर्थ्य और सुविधा के तीन बुनियादी सिद्धांतों पर संचालित करता है. ”

रोजाना 330 उड़ानों का संचालन करता है GoAir
GoAir वर्तमान में 330 दैनिक उड़ानों का संचालन करता है और सितंबर 2019 के महीने में लगभग 13.27 लाख यात्रियों का परिवहन किया. गोएयर अहमदाबाद, आइजोल, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता, कन्नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, पुणे, रांची और श्रीनगर सहित 25 घरेलू गंतव्यों के लिए उड़ान भरता है. गोएयर 8 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ान भरता है, जिसमें फुकेट, माले, मस्कट, अबू धाबी, दुबई, बैंकॉक, कुवैत और सिंगापुर शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: नोटबंदी जैसा बड़ा कदम उठाने जा रही है मोदी सरकार!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज