गर्मियों की छुट्टी में सस्ते में हवाई जहाज से घूमने का आखिरी का मौका! 899 रुपये में खरीदें फ्लाइट टिकट

अगर कही घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं और अभी तक नहीं जा पाए हैं तो हम आपको बता रहे हैं गो एयर के स्पेशल ऑफर के बारे में.

News18Hindi
Updated: May 26, 2019, 12:36 PM IST
गर्मियों की छुट्टी में सस्ते में हवाई जहाज से घूमने का आखिरी का मौका! 899 रुपये में खरीदें फ्लाइट टिकट
गोएयर
News18Hindi
Updated: May 26, 2019, 12:36 PM IST
अगर कही घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं और अभी तक नहीं जा पाए हैं तो हम आपको बता रहे हैं गो एयर के स्पेशल ऑफर के बारे में. किफायती एयरलाइन गो एयर ने एक स्पेशल टिकट सेल का ऐलान किया है. इसके तहत कंपनी कम किराए पर 10 लाख सीटों को बिक्री के लिए रखेगी. इस फ्लाइट टिकट का किराया 899 रुपये से शुरू है. ये सेल 27 मई से शुरू हो रही है. (ये भी पढ़ें: मोदी की जीत की सीक्रेट हैं ये योजनाएं, आम आदमी की जिंदगी को बनाया आसान)

गोएयर ने विज्ञप्ति जारी कर कहा कि 15 जून से 31 दिसंबर तक की यात्रा अवधि पर ये किफायती किराया लागू है. गोएयर के प्रबंध निदेशक जे वाडिया ने कहा कि इस सेल की घोषणा ऐसे समय में की जा रही है जब हर कोई बढ़ते किराये को लेकर चिंता व्यक्त कर रहा है. सेल ऑफर में ग्राहकों को जून से दिसंबर के बीच यात्रा की को तारीख और वक्त चुनने की छूट होगी.



ये भी पढ़ें: मोदी सरकार की मदद से शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी लाखों में कमाई

पेटीएम से पेमेंट करने पर 500 रुपये तक कैशबैक

गोएयर के एमडी जे वाडिया ने कहा कि बड़ी बात यह है कि 'मेगा मिलियन सेल' ऐसे समय में आ रही है जब ग्राहक हवाई किराया बढ़ने की शिकायत कर रहे हैं. इसके अलावा, गोएयर कम-से-कम 2,499 रुपये के टिकट खरीदने के लिए पेटीएम वॉलिट से पेमेंट करने पर 500 रुपये तक कैशबैक जैसी विशेष छूट भी दे रही है. साथ ही, मिंट्रा ऐप पर कम-से-कम 1,999 रुपये खर्च करने पर भी टिकट पर 10 प्रतिशत का सीधा डिस्काउंट मिलेगा. यह डिस्काउंट ऑफर 31 अगस्त तक लागू रहेगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...