अपना शहर चुनें

States

GoAir summer sale: 955 रुपये में लें हवाई सफर का मजा, ऐसे बुक करें टिकट

955 रुपये में करें GoAir से हवाई सफर
955 रुपये में करें GoAir से हवाई सफर

गोएयर (GoAir) ने अपने समर सेल ऑफर (Summer Sale offer) की घोषणा की है, जिसमें डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट का किराया 955 रुपये से शुरू है. वहीं, इंटरनेशनल फ्लाइट का किराया 5,799 रुपये से शुरू होगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. लो-कॉस्ट एयरलाइन गोएयर (GoAir) ने अपने समर सेल ऑफर (Summer Sale offer) की घोषणा की है, जिसमें डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट का किराया 955 रुपये से शुरू है. वहीं, इंटरनेशनल फ्लाइट का किराया 5,799 रुपये से शुरू होगा. गोएयर ने ट्वीटर पर इसकी जानकारी है. इस ऑफर के तहत तीन दिन तक टिकट बुक कर सकते हैं. ग्राहक 3 मार्च से 5 मार्च के बीच टिकट बुक कर सकते हैं. जबकि यात्रा की तारीख 17 मार्च से 16 अप्रैल 2020 के बीच है. बता दें कि इससे पहले GoAir ने फरवरी में 'Go Fly Sales' प्रोमोशनल स्कीम की घोषणा की थी. इस स्कीम के तहत फ्लाइट टिकट का किराया 957 रुपये से शुरू हुआ था और यात्रा करने की तारीख 15 अप्रैल, 2020 तक थी.

इन रूट्स पर सबसे सस्ता किराया
अहमदाबाद से इंदौर का किराया सबसे कम 955 रुपये है. वहीं इंदौर से अहमदाबाद का 1214 रुपये. दिल्ली से चंडीगढ़ का किराय 1,222 रुपये और पटना से रांची का किराय 1,356 रुपये है. बागडोगरा से गुवाहाटी का किराया 1,258 रुपये, पटना से रांची का किराया 1,356 रुपये, लखनऊ से दिल्ली का किराया 1,499 रुपये और लेह से दिल्ली का किराया 1,961 रुपये है. इस ऑफर के तहत बुक किए गया टिकट नॉन रिफंडेबल है. ये भी पढ़ें: मोदी सरकार की इस स्कीम से 30 लाख किसानों को मिलेगा फायदा


यहां के लिए बुक कर सकतें हैं टिकट


ग्राहक अहमदाबाद, आइजोल, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता, कन्नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, पुणे, रांची, श्रीनगर और वाराणसी के लिए फ्लाइट बुक कर सकते हैं. वहीं इंटरनेशनल ट्रैवल के लिए फुकेट, ​​माले, मस्कट, अबू धाबी, दुबई, बैंकॉक, कुवैत, दम्मम और कोलंबो के लिए टिकट बुक किया जा सकता है.

टिकट बुक करने के लिए आप गोएयर की वेबसाइट पर जा सकते हैं या गोएयर मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि गोएयर रोजाना 300 से अधिक उड़ानें संचालित करता है.

ये भी पढ़ें: PF का पैसा रिटायरमेंट से पहले निकालना चाहते हैं तो न भूलें ये जरूरी नियम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज