लाइव टीवी

GoAir सिंगापुर के लिए करेगी उड़ान की शुरुआत, यहां देखें पूरा शेड्यूल

News18Hindi
Updated: October 9, 2019, 7:52 PM IST
GoAir सिंगापुर के लिए करेगी उड़ान की शुरुआत, यहां देखें पूरा शेड्यूल
गुवाहाटी से आइजोल के लिए भी शुरू होगी उड़ान

सिंगापुर (Singapore) के लिये बेंगलुरू (Bengaluru) से 18 अक्टूबर को और कोलकाता (Kolkata) से 19 अक्टूबर को उड़ान की शुरुआत होगी. कंपनी ने कहा कि वह गुवाहाटी-आइजोल मार्ग पर दैनिक उड़ान की भी 15 अक्टूबर से शुरुआत करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 7:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. किफायती विमानन सेवा प्रदाता कंपनी गोएयर (GoAir) ने बेंगलुरू (Bengaluru) और कोलकाता (Kolkata) से सिंगापुर (Singapore) के लिये उड़ान (Flight) शुरू करने की घोषणा की है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि सिंगापुर के लिये बेंगलुरू से 18 अक्टूबर को और कोलकाता से 19 अक्टूबर को उड़ान की शुरुआत होगी. कंपनी ने कहा कि वह गुवाहाटी-आइजोल मार्ग पर दैनिक उड़ान की भी 15 अक्टूबर से शुरुआत करेगी.

कंपनी के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा, सिंगापुर तक आने-जाने के लिए उड़ान सेवाओं की शुरूआत गोएयर के इतिहास में एक नया मोड़ है. छुट्टियों के लिहाज से सिंगापुर एक अहम गंतव्य है. यह व्यापार का प्रतिष्ठित केंद्र भी है.

गोएयर बेंगलुरु और कोलकाता से सिंगापुर के लिए सीधी उड़ान शुरू करेगी. कंपनी के अनुसार 18 अक्टूबर से बेंगलुरु से और 19 अक्टूबर से कोलकाता से सिंगापुर के लिए नॉन स्टॉप उड़ान शुरू करेगी. बेंगलुरु से सिंगापुर की उड़ान सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को उपलब्ध होगी. कोलकाता से सिंगापुर के लिए मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ानें रवाना होंगी. ये भी पढ़ें: केंद्रीय कर्मचारियों और किसानों को मिला दिवाली गिफ्ट! जानिए कैबिनेट के 4 बड़े फैसले



गुवाहाटी से आइजोल के लिए भी शुरू होगी उड़ान
इसके अलावा वह 15 अक्टूबर से गुवाहाटी से आइजोल के लिए डेली नॉन स्टॉप उड़ान शुरू करेगी. गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा कि सिंगापुर के लिए उड़ान कंपनी के इतिहास में नया मोड़ साबित होगा. इससे भारत और सिंगापुर के बीच पर्यटन बढ़ाने में मदद मिलेगी.


Loading...

325 से अधिक डेली उड़ान सेवाओं का संचालन
वर्तमान में गोएयर द्वारा 325 से अधिक डेली उड़ान सेवाओं का संचालन किया जाता है और इसने अगस्त 2019 में 13.91 लाख से अधिक यात्रियों को उनके गंतव्य स्थल तक पहुंचाया. गोएयर देशभर में 25 गंतव्य स्थलों के लिए उड़ान सेवाओं का संचालन करता है, जिसमें अहमदाबाद, अइज़ोल, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता, कन्नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, पुणे, रांची और श्रीनगर शामिल हैं. गोएयर 8 अंतरराष्ट्रीय गंतव्य स्थलों के लिए भी उड़ान सेवाओं का संचालन करता है, जिसमें फुकेट, माले, मस्कट, अबू-धाबी, दुबई, बैंकॉक, कुवैत और अब सिंगापुर शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: 1 जनवरी तक नहीं किए ये काम तो फ्रीज हो जाएगा आपका खाता, नहीं निकाल पाएंगे पैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 7:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...