होम /न्यूज /व्यवसाय /दिल्‍ली, नोएडा, गुरुग्राम के Flyers के लिए अच्‍छी खबर! AirAsia ने रेंटल कार सर्विस के लिए Avis से किया करार

दिल्‍ली, नोएडा, गुरुग्राम के Flyers के लिए अच्‍छी खबर! AirAsia ने रेंटल कार सर्विस के लिए Avis से किया करार

बजट एयरलाइस कंपनी एयरएशिया इंडिया

बजट एयरलाइस कंपनी एयरएशिया इंडिया

एयर एशिया इंडिया (AirAsia India) ने अपने हवाई यात्रियों को डिस्‍काउंट पर कार रेंटल सर्विस (Car Rental Service) मुहैया क ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. कोरोना संकट के बीच ज्‍यादातर हवाई यात्री (Flyers) बड़े शहर पहुंचने पर कहीं जाने के लिए कार रेंटल सर्विस (Car Rental Service) या ड्राइवर वाले वाहनों (Chauffeur Driven Vehicles) को ज्‍यादा पसंद कर रहे हैं. इस नए ट्रेंड को देखते हुए एयर एशिया इंडिया (AirAsia India) ने अपने हवाई यात्रियों को डिस्‍काउंट पर कार रेंटल सर्विस उपलब्‍ध कराने के लिए एविस इंडिया (Avis India) के साथ समझौता किया है. साझेदारी के तहत दिल्‍ली, नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मुंबई, चेन्‍नई, कोलकाता समेत 14 शहरों में एयर एशिया के यात्री कार रेंटल सर्विस का फायदा ले सकते हैं.

    रेंटल कार सर्विस के साथ मिलेंगी कई दूसरी सुविधाएं
    एयलाइन ने बताया कि एविस इंडिया बेंगलुरु, हैदराबाद, चंडीगढ़, कोच्चि, पुणे, भुवनेश्‍वर और जयपुर में भी एयर एशिया के यात्रियों को कार रेंटल सर्विस मुहैया कराएगी. इसके अलावा www.avis.co.in/partner/AirAsia के जरिये बुकिंग कराने वालों को भारत और अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर कॉम्‍प्‍लीमेंटरी अपग्रेड जैसी दूसरी सुविधाएं भी दी जाएंगी. एयरलाइन ने कहा कि देश के बड़े शहरों में लोगों के यहां-वहां जाने को लेकर सख्‍ती बरती जा रही है ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

    ये भी पढ़ें- घर बैठे Paytm से बुक करें रसोई गैस सिलिंडर, सिर्फ 3 दिन और मिलेगा 500 रुपये तक का कैशबैक ऑफर

    हवाई यात्रियों को मिलेंगे रेंटल कार के कई विकल्‍प
    एयर एशिया ने कहा कि बड़े शहरों (Major Cities) में कहीं जाने के लिए हवाई यात्री रेंटेड कार को ज्‍यादा पसंद कर रहे हैं. वे सार्वजनिक वाहनों के जरिये कहीं जाने के बजाय ड्राइवर सुविधा वाली रेंटेड कारों में खुद को ज्‍यादा सुरक्षित (Safe) महसूस कर रहे हैं. एयर एशिया की कार रेंटल सर्विस के जरिये यात्री एयरपोर्ट ट्रांसफर्स (Airport Transfers), शॉफर ड्रिविन कार, लॉन्‍ग टर्म कार रेंटल्‍स (Long Term Car Rentals) या सेल्‍फ-ड्रिविन कार (Self-Driven Car) के विकल्‍प को चुन सकते हैं.

    " isDesktop="true" id="3218186" >

    ये भी पढ़ें- अब घर खरीदना होगा सस्‍ता, स्टाम्प ड्यूटी के नाम पर नहीं देनी होगी मोटी रकम!

    एविस मिड से एसयूवी कार तक कराएगी उपलब्‍ध
    एविस इंडिया आपके चुने गए विकल्‍प के मुताबिक आपको मिड, प्रीमियम, लग्‍जरी या एसयूवी कार उपलब्‍ध का देगी. बता दें कि भारत में लॉकडाउन के कारण बंद हुई हवाई यात्रा दो महीने बाद 25 मई को शुरू कर दी गई थी. हालांकि, इस दौरान सिर्फ घरेलू उड़ानों को कई शर्तों के साथ मंजूरी दी गई. इसके बाद कुछ देशों से भारतीयों को वापस लाने के लिए विशेष्‍ज्ञ उड़ानों को मंजूरी दी गई. अब कुछ देशों के लिए अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानों की भी मंजूरी दे दी गई है.

    Tags: Aviation News, Civil aviation sector, Delhi, Flyer, Gurugram, Noida news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें