होम /न्यूज /व्यवसाय /Paytm पेमेंट्स बैंक ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! अब फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट कराने के लिए मिलेंगे दो विकल्प

Paytm पेमेंट्स बैंक ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! अब फिक्‍स्‍ड डिपॉजिट कराने के लिए मिलेंगे दो विकल्प

पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने इंडसइंड बैंक के बाद एसएसएफबी से भी साझेदारी कर ली है.

पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने इंडसइंड बैंक के बाद एसएसएफबी से भी साझेदारी कर ली है.

डिजिटल भुगतान (Digital Payment) सुविधा मुहैया कराने वाली पेटीएम पेमेंट्स बैंक (PPBL) ने सूर्योदय स्‍मॉल फाइनेंस बैंक (S ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. डिजिटल भुगतान (Digital Payment) सुविधा मुहैया कराने वाली कंपनी पेटीएम अपने पेमेंट्स बैंक (PPBL) ग्राहकों को फिक्स्ड डिपॉजिट (FD) कराने के लिए दो विकल्प उपलब्‍ध करा रही है. पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने ग्राहकों को एफडी की सुविधा देने के लिए इंडसइंड बैंक के बाद अब सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक (Suryoday Small Finance Bank) के साथ साझेदारी की है. अब पीपीबीएल के ग्राहक दोनों में मनपसंद बैंक के एफडी रेट्स और अन्य शर्तों पर पेटीएम पेमेंट्स बैंक के साथ फिक्स्ड डिपॉजिट करा सकेंगे.

    पेटीएम पेमेंट्स बैंक फिलहाल इंडसइंड बैंक (IndusInd Bank) के साथ मिलकर अपने ग्राहकों को कम से कम 100 रुपये के डिपॉजिट के साथ एफडी सुविधा दे रहा है. अब एसएसएफबी के साथ नई साझेदारी से पीपीबीएल मल्टी पार्टनर एफडी सर्विस देने वाला देश का पहला पेमेंट्स बैंक बन गया है. इससे ग्राहकों को दो पार्टनर बैंकों में किसी एक को चुनने का मौका मिलेगा. पीपीबीएल ने कहा कि ग्राहक अब एफडी के लिए दोनों पार्टनर बैंकों की पेशकशों की तुलना कर सकेंगे. इससे उन्‍हें ​न्यूनतम ​जमा, ब्याज दर, एफडी की अवधि में से अपने मुताबिक बेहतर चुनने का मौका मिलेगा.

    ये भी पढ़ें- Gold Price Today: गोल्‍ड आज भी हुआ महंगा, चांदी में आई हजार रुपये से ज्‍यादा की तेजी, देखें आज का नया भाव

    " isDesktop="true" id="3423375" >

    समय से एफडी तुड़वाने पर नहीं लगती कोई पेनाल्‍टी
    पीपीबीएल के प्रबंध निदेशक व मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी (MD & CEO) सतीश गुप्ता ने कहा कि हमने अपने खाताधारकों को एफडी के लिए फ्लेक्सि​बिलिटी उपलब्ध कराने के लिए सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ साझेदारी की है. ग्राहक अपनी सुविधा और फायदों की तुलना कर मनपसंद पार्टनर बैंक का चुनाव कर सकते हैं. बता दें कि पीपीबीएल समय से पहले एफडी तुड़वाने पर ग्राहकों से कोई पेनाल्टी नहीं (No Penalty) लेता है. सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक के एमडी व सीईओ भास्कर बाबू का कहना है कि एक स्मॉल फाइनेंस बैंक के तौर पर हमारा फोकस अच्छे ग्राहक अनुभव के साथ इनोवेटिव प्रोडक्ट्स और सॉल्युशंस उपलब्ध कराने पर है. पेटीएम पेमेंट्स बैंक के साथ साझेदारी ग्राहकों को सेविंग्स करने में ज्‍यादा सक्षम बनाएगी.

    Tags: Banking services, Business news in hindi, Digital payment, Fixed deposits, Paytm

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें