होम /न्यूज /व्यवसाय /Go First ने 32 नई उड़ानें शुरू करने का किया ऐलान, इन शहरों के लिए मिलेगी सीधी फ्लाइट, चेक करें रूट्स समेत डिटेल  

Go First ने 32 नई उड़ानें शुरू करने का किया ऐलान, इन शहरों के लिए मिलेगी सीधी फ्लाइट, चेक करें रूट्स समेत डिटेल  

New Flights- अगर आप शादी के सीजन में ट्रैवलिंग करने की सोच रहे हैं या फिर घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है.

New Flights- अगर आप शादी के सीजन में ट्रैवलिंग करने की सोच रहे हैं या फिर घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है.

New Flights- अगर आप शादी के सीजन में ट्रैवलिंग करने की सोच रहे हैं या फिर घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी ख ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. अगर आप शादी के सीजन में ट्रैवलिंग करने की सोच रहे हैं या फिर घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. आपको अपने शहर के लिए सीधी फ्लाइट मिल जाएंगी. बजट एयरलाइन गो फर्स्ट (Go First)ने आज 32 नई उड़ानें शुरू (New flight) करने की घोषणा की है.

    एयरलाइन कंपनी ने अमृतसर, सूरत, देहरादून और आइजोल सहित नए डेस्टिनेशन के लिए सेवाओं का विस्तार किया है. एयरलाइन कंपनी (Airline) ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा कि ये हवाईअड्डे दिल्ली, मुंबई, श्रीनगर, बेंगलुरु, कोलकाता और गुवाहाटी के लिए सीधी उड़ानों से जुड़ेंगे, जिससे क्षेत्रीय संपर्क बढ़ेगा. यानी कि अब आपको महानगर से अमृतसर, सूरत, देहरादून और आइजोल समेत टियर -2 और टियर-3 सिटीज के लिए डायरेक्ट उड़ान भर सकेंगे.

    जानें कंपनी ने क्या कहा?
    गो फर्स्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने कहा, “हमें विश्वास है कि इन नए गंतव्यों के जुड़ने से न केवल हमारा नेटवर्क मजबूत होगा, बल्कि यह ग्राहकों को महानगरों और दूसरे प्रमुख शहरों एवं अन्य नगरों से सीधा संपर्क प्रदान करेगा.”

    ये भी पढ़ें- बिना इंटरनेट और मोबाइल डेटा के चुटकियों में जानें अपना PF बैलेंस, बेहद आसान है यह तरीका

    चेक करें रूट्स
    सूरत को एक दैनिक उड़ान के साथ बेंगलुरू से जोड़ा जाएगा. वहीं, दो डेली फ्लाइट्स के साथ दिल्ली और एक के साथ कोलकाता को हैदराबाद, सिलीगुड़ी, पटना, श्रीनगर, गुवाहाटी, जम्मू, मालदीव, लखनऊ और रांची से जोड़ा जाएगा. घरेलू वाहक ने कहा कि आइजोल कोलकाता, गुवाहाटी और दिल्ली से जुड़ा होगा.

    ये भी पढ़ें- 94 रुपये के इस शेयर ने निवेशकों को दिया ₹21.7 लाख का रिर्टन, क्या आपने खरीदा है यह स्टाॅक?

    अमृतसर से दिल्ली के लिए सीधी फ्लाइट
    अमृतसर से दिल्ली के लिए फ्लाइट तीन बार उड़ान भरेगी. वहीं, आज से अमृतसर से श्रीनगर के लिए “गो फास्ट’ की फ्लाइट दोपहर 12.10 बजे उड़ान भरेगी और 1 बजे श्रीनगर पहुंचेगी. इसी तरह श्रीनगर से फ्लाइट 1.50 बजे उड़ान भरेगी और 2.25 बजे अमृतसर पहुंचेगी. वहीं अमृतसर से मुंबई फ्लाइट सुबह 8.30 बजे उड़ान भरेगी और 11 बजे अमृतसर पहुंचेगी. अमृतसर से 11.30 बजे उड़ान भरेगी और 2 बजे मुंबई लैंड करेगी. मुंबई से 5.45 बजे फ्लाइट उड़ान भरेगी और 8.15 बजे अमृतसर पहुंचेगी. शाम 8.45 बजे फ्लाइट अमृतसर से उड़ान भरेगी और रात 11.15 बजे मुंबई पहुंच जाएगी.

    Tags: Air Travel, Airline, Business news in hindi, Domestic flight, New Flight, Travel Destinations

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें