Home /News /business /

good news sbi yono has brought a bang offer giving so much discount on shopping from big brands jst

खुशखबरी! एसबीआई योनो लाया है धमाकेदार ऑफर, बड़े ब्रैंड्स से शॉपिंग पर दे रहा इतनी छूट

योनो यूजर्स को शॉपिंग पर मिल 45 फीसदी तक की छूट

योनो यूजर्स को शॉपिंग पर मिल 45 फीसदी तक की छूट

एसबीआई ने अपने ऐप योनो से शॉपिंग करने पर 45 फीसदी तक की छूट का ऑफर दिया है. इस ऑफर का लाभ 7 अप्रैल तक उठाया जा सकता है.

नई दिल्ली  भारत के सबसे बड़े बैंक एसबीआई के मोबाइल ऐप योनो के यूज़र्स के लिए खुशखबरी है. योनो अपने उपभोक्ताओं के लिए ‘सुपर सेविंग डेज़’ में धमाकेदार ऑफर लेकर आया है. योनो अपने ग्राहकों को कुछ बड़े ब्रैंड्स से शॉपिंग करने पर 45 फीसदी की छूट उपलब्ध करवा रहा है. इस ऑफर का लाभ आप 7 अप्रैल 2022 तक उठा सकते हैं.

किन ब्रैंडस से शॉपिंग करने पर है कितनी छूट
योनो ने ट्विटर पर यह जानकारी देते हुए बताया है कि यूजर्स एमेजॉन, लाइफस्टाइल, ओयो, आजिओ, ईज माय ट्रिप, वेदांतु और महिंद्रा से योनो के ज़रिए शॉपिंग कर भारी छूट प्राप्त कर सकते हैं. उपलब्ध कराई गई जानकारी के अनुसार, एमेजॉन डॉट इन से योनो के माध्यम से शॉपिंग करने पर आपको फ्लैट 2.5 फीसदी की छूट मिल सकती है. वहीं, आजिओ पर आपको अधिकतम 500 रुपए तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं. योनो के जरिए ओयो का इस्तेमाल करने आपको फ्लैट 45 फीसदी की छूट मिलेगी. जबकि ईज माय ट्रिप आपको अधिकतम 850 रुपए की छूट देगा. योनो से खरीदारी पर लाइफस्टाइल स्टोर्स आपको अतिरिक्त 20 फीसदी की छूट देंगे. वहीं, वेदांतु आपको फ्लैट 25 फीसदी की छूट देगा. इसके अलावा महिंद्रा एंड महिंद्रा आपको योनो से शॉपिंग करने पर कार लोन पर संबंधी बेनेफिट्स और कुछ शर्तों के साथ कार की एक्सेसरिज़ पर छूट दे रही है.

ये भी पढ़ें- गुड न्यूज़! Hero Electric करेगी मुफ्त सर्विस, आज ही उठाएं मौके का फायदा

कैसे प्राप्त करें ऑफर
अगर आप एसबीआई कस्टमर हैं तो अपने फोन में पहले एसबीआई योनो ऐप डाउनलोड करें फिर शॉप एंड ऑर्डर पर क्लिक करें. इसके बाद योनो सुपर सेविंग डेज़ का इस्तेमाल कर शॉपिंग करें.

only yono नामक ऐप ला रहा एसबीआई
एसबीआई ने कहा है कि वह भविष्य के लिए खुद को तैयार करना चाहता है और इसी दिशा में कदम उठाते हुए योनो ऐप को एक अलग डिजिटल एंटटी बना रहा है. बैंक का कहना है कि वह नई एंटिटि का only yono रखेगा. एसबीआई मौजूदा योनो ग्राहकों को नई एंटिटि में माइग्रेट कर देगा और बैंक का मानना है कि वह इस कार्य को 12 से 18 महीनों में अंजान देगा.

ये भी पढ़ें- Axis Bank के ग्राहकों को झटका, सेविंग्स अकाउंट में मिनिमम बैलेंस की लिमिट बढ़ाई

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर