Home /News /business /

GST की लॉन्चिंग सेरेमनी की रिहर्सल आज

GST की लॉन्चिंग सेरेमनी की रिहर्सल आज

File photo

File photo

इस मेगा रिहर्सल की निगरानी या तो संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार, मुख्तार अब्बास नकवी और एस एस अहलूवालिया या फिर सेक्रेटरी राजीव यादव कर सकते हैं.

    30 जून की आधी रात को जीएसटी की ऐतिहासिक लॉन्चिंग से पहले बुधवार को संसद के सेंट्रल हॉल में एक मेगा रिहर्सल होनी है. यह रिहर्सल बुधवार को रात 10 बजे होना प्रस्तावित है. अधिकारिक सूत्रों ने बताया है कि इस मेगा रिहर्सल की निगरानी या तो संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार, मुख्तार अब्बास नकवी और एस एस अहलूवालिया या फिर सेक्रेटरी राजीव यादव कर सकते हैं.

    सूत्रों ने बताया कि फाइनेंस मिनिस्ट्री समेत अलग-अलग डिपार्टमेंट्स के संबंधित ऑफिसर्स इस रिहर्सल इवेंट का हिस्सा हो सकते हैं. गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स के लॉन्चिंग की इवेंट सेंट्रल हॉल में होगी. इस इवेंट में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फाइनेंस मिनिस्टर अरुण जेटली, कई सीनियर मिनिस्टर्स और ब्यूरोक्रैट शामिल होंगे. बुधवार को होने वाली रिहर्सल यह सुनिश्चित करने के लिए होगी कि लॉन्च इवेंट के दौरान सभी चीजें व्यवस्थित हों. सूत्रों का कहना है कि जीएसटी को लॉन्च करने वाली इवेंट 30 जून को रात 11 बजे शुरू हो सकती है.

    जीएसटी से जुड़ी और Hindi News के लिए क्लिक करें- GST in Hindi

     

     

    Tags: Arun jaitley, Gst

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर