अपना शहर चुनें

States

Grofers के ग्रैंड ऑरेंज बैग डेज सेल में कार जीतने का मौका, हर ऑर्डर पर मिलेगा इनाम

ऑफर का लाभ उठाने के लिए किसी भी तरह के प्रोमोकोड की जरूरत नहीं है.
ऑफर का लाभ उठाने के लिए किसी भी तरह के प्रोमोकोड की जरूरत नहीं है.

ऑनलाइन ग्रोसरी डिलीवरी कंपनी ग्रोफर्स (Grofers) इन दिनों ग्रैंड ऑरेंज बैग डेज (Grand Orange Bag Days) सेल लेकर आई है. कंपनी की यह सेल 16 जनवरी से 26 जनवरी तक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 2:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप घर के लिए जरूरी ग्रोसरी (Grocery) सामान खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको मार्केट जाने की जरूरत नहीं है. आपके लिए ऑनलाइन शॉपिंग अच्छा ऑप्शन हो सकता है. कई ऑनलाइन ग्रोसरी डिलीवरी कंपनियां आपके घर तक ग्रोसरी पहुंचा रही हैं. खास बात यह है कि इन दिनों ये कंपनियां ऑनलाइन ग्रोसरी खरीदने पर बंपर डिस्काउंट भी दे रही हैं. वहीं, ग्रोसरी सामान ऑनलाइन बेचने वाली कंपनी ग्रोफर्स (Grofers) इन दिनों खास सेल लेकर आई है. इस ग्रैंड ऑरेंज बैग डेज (Grand Orange Bag Days) सेल में ग्राहकों को हर ऑर्डर पर गारंटीड इनाम मिलेगा.

ग्रैंड ऑरेंज बैग डेज सेल में ग्राहक कार तक जीत सकते हैं. कंपनी की यह सेल 16 जनवरी से 26 जनवरी तक है. ऑफर का लाभ उठाने के लिए किसी भी तरह के प्रोमोकोड की जरूरत नहीं है. ग्रैंड ऑरेंज बैग डेज के दौरान शॉपिंग करने पर ग्राहकों को कार, स्कूटर, वाशिंग मशीन, मोबाइल फोन, प्रेशर कूकर सहित 50 लाख इनाम जीतने का शानदार मौका है. इस सेल में ग्रोसरी की खरीदारी सस्ते दामों पर की जा सकती है






इनाम पाने के लिए कम से कम 1800 रुपये की बुकिंग है जरूरी 
ग्रोफर्स की वेबसाइट के मुताबिक, इनाम पाने के लिए नए कस्टमर को कम से कम 1800 रुपये की ऑर्डर बुक करनी होगी. इसके अलावा वॉलेट और कुछ बैंकों के कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को एक्सट्रा बचत होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज