Home /News /business /

दिल्ली-NCR में सस्ता घर खरीदने का मौका, सिर्फ 4.5 लाख रुपये में मिल रहा है इस तरह का फ्लैट

दिल्ली-NCR में सस्ता घर खरीदने का मौका, सिर्फ 4.5 लाख रुपये में मिल रहा है इस तरह का फ्लैट

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर- 67, 73, 84 और 85 में आप कम दामों पर आसानी से मकान खरीद सकते हैं. (file photo)

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर- 67, 73, 84 और 85 में आप कम दामों पर आसानी से मकान खरीद सकते हैं. (file photo)

दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्टर- 67, 73, 84 और 85 में कम दामों पर आसानी से मकान खरीद सकते हैं. 25.5 वर्ग मीटर कारपेट एरिया का फ्लैट बन कर तैयार है. इसके लिए हरियाणा हाउसिंग बोर्ड (Haryana Housing Board) की तरफ से गुरुग्राम में तीन दिन का कैंप शुरू किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    गुरुग्राम. दिल्ली-एनसीआर के गुरुग्राम (Gurugram) में अगर आप सस्ता घर (Affordable Houses) खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए यह समय काफी उपयुक्त है. आप दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर- 67, 73, 84 और 85 में कम दामों पर आसानी से मकान खरीद सकते हैं. 25.5 वर्ग मीटर कारपेट एरिया का फ्लैट बन कर तैयार है. इसके लिए हरियाणा हाउसिंग बोर्ड (Haryana Housing Board) की तरफ से गुरुग्राम में तीन दिन का कैंप शुरू किया गया है. पीएम आवास योजना (PM Awas Yojana) के अंतगर्त आप सात लाख रुपये का फ्लैट पर 2.50 लाख रुपये की सब्सिडी भी हासिल कर सकते हैं. इसके बाद आपको फ्लैट के लिए मात्र 4 लाख 50 हजार रुपये ही देने पड़ेंगे.

    गुरुग्राम में सस्ता फ्लैट खरीदने का शानदार मौका
    आम लोगों की सुविधा के लिए हरियाणा हाउसिंग बोर्ड ने 17 से 20 अगस्त तक जिले के दो स्थानों पर रजिस्ट्रेशन कैंप शुरू किया है. रजिस्ट्रेशन कैंप में लाभार्थियों को आधार कार्ड, बैंक का पासबुक और निवास सत्यापन प्रमाण पत्र लाना अनिवार्य किया गया है. इस योजना के तहत मिलने वाले फ्लैट की अनुमानित लागत तकरीबन सात लाख रुपये है. पीएम आवास योजना के अंतगर्त इसमें 2.50 लाख रुपये की सब्सिडी भी मिल सकती है. इससे लाभार्थी को यह फ्लैट मात्र 4.50 लाख रुपये में मिलेगा. बता दें कि फ्लैट के लिए रजिस्ट्रेशन शुल्क 70 हजार रुपये तय किया गया है.

    pradhan Mantri Awas Yojana, pm awas yojna, flats in gurugram, affordable flats in gurugram, gurugram property news, सस्ता मकान गुरुग्राम में ऐसे खरीदें, प्रधानमंत्री आवास योजना, सस्ते फ्लैट, गुरुग्राम में सस्ते फ्लैट की योजना, गुरुग्राम न्यूज, दिल्ली-एनसीआर प्रोपर्टी न्यूज, सस्ता मकान गुरुग्राम में कैसे खरीदें, हरियाणा हाउसिंग बोर्ड, Great opportunity to buy a cheap house flats in Gurugram Delhi NCR for just four lakh fifty thousand rupees only nodrss

    हरियाणा हाउसिंग बोर्ड ने 17 से 20 अगस्त तक जिले के दो स्थानों पर रजिस्ट्रेशन कैंप शुरू किया है.

    ये भी पढ़ें: Driving License के लिए अब इस आयु वर्ग के लिए मेडिकल सर्टिफिकेट की अनिवार्यता हुई खत्म

    इनको मिल सकता है इस योजना का लाभ
    बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से स्वीकृत अफोर्डेबल हाउसिंग पॉलिसी के तहत तैयार की गई डीपीआर की लाभार्थियों की सूची में आपका नाम होना जरूरी है. जिन लोगों के नाम लिस्ट में नहीं होंगे उन्हें यह फ्लैट नहीं मिल सकेगा. इसके पंजीकरण के लिए 17 से 20 अगस्त तक सेक्टर-67 स्थित अंसल एसेंसिया और सेक्टर-73 स्थित डीएलएफ होम्स अलमेडा में विशेष कैंप लगाया गया है.

    Tags: Gurugram news, Multi-storeyed flats, Own flat, PM awas, Rental Housing Scheme, Scheme

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर