HDFC बैंक ग्राहक ध्यान दें! मोबाइल बैंकिंग App में आई समस्या, बैंक ने कही ये बात...

HDFC ग्राहकों के लिए जरूरी सूचना

अगर आप HDFC बैंक के ग्राहक हैं तो ये खबर आपके बेहद काम की है. एचडीएफसी बैंक ने आज अपने ग्राहकों से कहा कि वह अपने मोबाइल बैंकिंग एप्लिकेशन (Mobile Banking App) के साथ कुछ गड़बड़ियों का सामना कर रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अगर आप HDFC बैंक के ग्राहक हैं तो ये खबर आपके बेहद काम की है. एचडीएफसी बैंक ने आज 15 जून अपने ग्राहकों से कहा कि वह अपने मोबाइल बैंकिंग एप्लिकेशन (Mobile Banking App) के साथ कुछ गड़बड़ियों का सामना कर रहा है. बैंक इस बारे में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ग्राहकों को सूचना दी है.

    HDFC बैंक ने ट्वीट कर कहा, 'ग्राहकों से अनुरोध है कि कृपया अपने लेनदेन को पूरा करने के लिए वे नेटबैंकिंग का यूज करें. असुविधा के लिए खेद है. धन्यवाद. HDFC बैंक की कम्युनिकेशन टीम ने कहा, "हम मोबाइल बैंकिंग ऐप पर कुछ समस्याओं का सामना कर रहे हैं. हम इसे प्राथमिकता के आधार पर देख रहे हैं और जल्द ही अपडेट करेंगे.



    हालांकि, अब इस समस्या को सुलझा लिया गया है. ग्राहक अब लेनदेन के लिए नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप का उपयोग कर सकते हैं. असुविधा के लिए हमें खेद है और आपके धैर्य के लिए धन्यवाद. बता दें कि पिछले दो साल में बैंक के डिजिटल चैनलों में कई गड़बड़ियां आई थी, जिसके बाद दिसंबर में RBI ने बैंक किसी भी नए डिजिटल लॉन्च के साथ आगे बढ़ने से रोक दिया था.

    ये भी पढ़ें: PM Jan Dhan: जनधन खाता खुलवाने के लिए जरूरी हैं ये डॉक्यूमेंट, जानिए प्रधानमंत्री जनधन योजना के फायदे?

    दिसंबर में, आरबीआई ने एचडीएफसी बैंक को अपनी डिजिटल बैंकिंग पहल को रोकने और नए क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक लगाने का आदेश दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.