HDFC बैंक की ये दो सेवाएं हुईं बाधित, ग्राहक हुए परेशान, जानिए क्या रही वजह..

HDFC bank

HDFC bank

देश के निजी सेक्टर के सबसे बड़े बैंक HDFC बैंक के ग्राहकों को सोमवार को नेट बैंकिंग (NetBanking) और ऐप सेवा (App Service) को लेकर ग्राहकों को बड़ी समस्या से जुझना पड़ा.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश के निजी सेक्टर के सबसे बड़े बैंक HDFC बैंक के ग्राहकों को सोमवार को नेट बैंकिंग (Net Banking) और ऐप सेवा (App Service) को लेकर बड़ी समस्या से जुझना पड़ा. दरअसल, HDFC बैंक के कुछ ग्राहकों को सोमवार को इंटरनेट और मोबाइल बैंकिंग में रुकावट का सामना करना पड़ा. ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर इसकी शिकायत की. इसकी जानकारी उन्होंने माइक्रो ब्लाॅगिंग साइट ट्विटर (Twitter ) पर दी. जहां ग्राहकों ने कहा कि वे नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. इसके साथ ही नेट पेमेंट में भी दिक्कतें आ रही हैं. हालांकि, बैंक ने बाद में इस समस्या को सुलझा लिया.

जानिए क्या कहा HDFC बैंक ने?
इस मामले में एचडीएफसी बैंक ने कहा कि अब इस मुद्दे को सुलझा लिया गया है. कुछ ग्राहकों नेट बैंकिंग / मोबाइल बैंकिंग में रुक-रुक कर समस्याएं आ रही थीं. मुद्दा सुलझ गया. हम अपने कुछ ग्राहकों को हुई किसी भी असुविधा के लिए माफी चाहते हैं. हालांकि, तकनीकी गड़बड़ का कारण पता नहीं चल सका है.

ये भी पढ़ें- इन दो बैंकों में मिल रहा है सबसे सस्ता Personal Loan, यहां चेक कर लें टॉप-15 बैंकों की ब्याज दरें, EMI समते अन्य जानकारी
पहले भी आ चुकी हैं रुकावटें


बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एचडीएफसी बैंक की सुविधा में इस तरह की रुकावटें आई हैं. इसे पहले बैंक की इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, पेमेंट यूटिलिटीज में कई बार रुकावटें आती रही हैं. पिछले साल 21 नवंबर को बैंक की इंटरनेट बैंकिंग और पेमेंट सिस्टम में गड़बड़ी पाई गई थी. यह गड़बड़ी पावर फेल होने की वजह से हुई थी. जिसको लेकर बाद में रिजर्व बैंक ने एचडीएफसी बैंक पर 10 लाख रुपए का जुर्माना लगाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज