होम /न्यूज /व्यवसाय /HDFC बैंक फेस्टिव सीजन में सभी तरह के लोन पर दे रहा बंपर ऑफर, जानें किस पर कितना ले सकते हैं डिस्काउंट?

HDFC बैंक फेस्टिव सीजन में सभी तरह के लोन पर दे रहा बंपर ऑफर, जानें किस पर कितना ले सकते हैं डिस्काउंट?

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank)

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank)

HDFC बैंक इस फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर लेकर आया है. इसमें सस्ते लोन, कम समय में लोन और भारी डिस्का ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

एचडीएफसी बैंक ने फेस्टिव सीजन के लिए कई विशेष योजनाएं शुरू की हैं.
बैंक पर्सनल, बिजनेस, होम और ऑटोमोबाइल लोन सस्‍ती दरों पर दे रहा है.
बैंक ये योजना सीमित समय के लिए अपने ग्राहकों को उपलब्‍ध करा रहा है.

नई दिल्ली. HDFC बैंक इस फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर लेकर आया है. इसमें सस्ते लोन, कम समय में लोन और भारी डिस्काउंट समेत कई तरह के फीचर्स शामिल हैं. ऐसे में आप भी इस दिवाली दशहरे में बैंक के इन शानदार ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. आज हम आपको यहां बैंक द्वारा दिए जा रहे ऑफर की पूरी जानकारी दे रहे हैं.

भारत के सबसे बड़े प्राइवेट सेक्टर के एचडीएफसी बैंक ने फेस्टिव सीजन के लिए कई विशेष योजनाएं शुरू की हैं, जिनमें पर्सनल लोन, बिजनेस लोन, होम लोन और ऑटोमोबाइल लोन शामिल हैं.

इस तारीख तक उठा सकतें हैं योजना का फायदा
बैंक की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार ‘Festive Treats 4.0’ नाम से यह फेस्टिव ऑफर निकाला गया है. ग्राहक इस योजना का फायदा 31 अक्टूबर, 2022 तक उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: निवेशकों को खुश करेगी Nykaa! बोनस शेयर देने की चल रही है प्लानिंग, फैसला 3 अक्टूबर को

इतने लाख रुपये तक ले सकते हैं लोन
अगर पर्सनल लोन की बात करें तो बैंक 40 लाख रुपये तक लोन पर 10.50 प्रतिशत की दर से ब्याज ले रहा है. बिज़नेस लोन- प्रोसेसिंग शुल्क में 50 प्रतिशत की छूट के साथ कोलेटरल-फ्री लोन पाएं. ‘एक्सप्रेस कार लोन’ कैटेगरी के तहत बैंक मात्र 30 मिनट में लोन उपलब्ध करा रहा है. जिसे कस्टमर 7.90 प्रतिशत की ब्याज दर पर ले सकते हैं. वहीं यूज्ड कार लोन 10.75 प्रतिशत ब्याज की दर से और 2 साल के बाद जीरो फोरक्लोज़र चार्ज का विकल्प दिया जाएगा.

लोन अगेंस्ट प्रॉपर्टी
होम लोन के लिए एचडीएफसी बैंक ने कहा कि वह 50 लाख रुपये तक के टॉप-अप लोन के लिए कम ब्याज दर की पेशकश कर रहा है, इस योजना के तहत प्रॉपर्टी पर 9,999 रु. का फ्लैट प्रोसेसिंग शुल्क और बैलेंस ट्रांसफर के लिए विशेष प्रोसेसिंग शुल्क शुल्क होगा.

Tags: Bank interest rate, Business news, Business news in hindi, Hdfc bank

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें