सस्ते में AC और फ्रिज खरीदने का मौका, यहां मिल रहा शानदार डिस्काउंट

सस्ते में AC और फ्रिज खरीदने का मौका, यहां मिल रहा शानदार डिस्काउंट
एचडीएफसी डेबिट व क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा ऑफर

HDFC बैंक अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए विशेष ऑफर लाया है, जिसके तहत 2 हजार रुपये की छूट मिल सकेगी. यह ऑफर Flipkart पर शॉपिंग करने पर मिलेगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) का क्रेडिट या ​डेबिट कार्ड है तो Flipkart पर शॉपिंग के जरिए 2 हजार रुपये तक बचा सकते हैं. बैंक ने अपनी वेबसाइट पर इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है. एचडीएफसी क्रेडिट या डेबिट कार्ड के दौरान ग्राहक 2 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं. इसके लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करनी होगी. आइए जानते हैं इस खास ऑफर के बारे में.

इस दिन तक है ऑफर
इस ऑफर के तहत, बैंक क्रेडिट या डेबिट EMI ट्रांजैक्शन पर इंस्टैंट 10 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है. एचडीएफसी डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर फ्लैट 500 रुपये की बचत की जा सकती है. यह ऑफर 27 मई 2020 तक के लिए ही है.

कितने की खरीद पर मिलेगा ऑफर का पूरा लाभ



HDFC के इस ऑफर के तहत 10 फीसदी की छूट का लाभ लेने के लिए मिनिमम कार्ट वैल्यू 5 हजार रुपये होनी चाहिए. ​अधिकतम 2 हजार रुपये की छूट मिल सकती है. अगर आप अपने एचडीएफसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड 20 हजार रुपये की शॉपिंग करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये की छूट मिलेगी.



यह भी पढ़ें: HDFC बैंक ने लॉकडाउन में ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, इतनी सस्ती हुई आपके लोन की EMI

एचडीएफसी डेबिट कार्ड के लिए​ मिनिमम कार्ड वैल्यू 13,000 रुपये होनी चाहिए. इस पर आपको इंस्टैंट 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

इन चीजों की खरीद पर मिलेगी छूट
यह ऑफर फ्रिज, एयर कंडीशनर्स, कूलर्स, गीजर्स, इमर्सन रॉड, रूम हीटर्स और फैन की खरीद के लिए है. बैंक के वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक ट्रांजैक्शन की संख्या पर कोई लिमिट नहीं है. हालांकि, एक डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर अधिक​तम 2 हजार रुपये छूट ही मिल सकेगी.

यह भी पढ़ें: SBI में है अकाउंट तो इस काम के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं, घर बैठे निपटाएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading