Home /News /business /

HDFC ग्राहकों के लिए जरूरी खबर: आज से कल तक 18 घंटे के लिए बंद रहेंगी बैंक की सर्विसेस, चेक करें डिटेल

HDFC ग्राहकों के लिए जरूरी खबर: आज से कल तक 18 घंटे के लिए बंद रहेंगी बैंक की सर्विसेस, चेक करें डिटेल

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank)

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank)

अगर आप HDFC बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए जरूर खबर है. HDFC Bank की कुछ ऑनलाइन सर्विसेस शनिवार से रविवार तक 18 घंटे के लिए बंद रहेंगी. बैंक ने अपने ग्राहकों को ई-मेल पर ये जानकारी भेजी है.

    नई दिल्ली. अगर आप HDFC बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए जरूर खबर है. देश के सबसे बड़े निजी क्षेत्र के बैंक एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के ग्राहकों को वीकेंड पर कुछ परेशानी हो सकती है. बैंक ने सूचना दी है कि उसकी कुछ सेवाएं शनिवार से रविवार तक 18 घंटे के लिए बंद रहेंगी. बैंक अपने ग्राहकों को यह जानकारी ई-मेल के जरिए भेजी है. दरअसल, डिजिटल बैंकिंग सुविधाओं को और बेहतर करने के मकसद से बैक मेंटनेंस का काम करेगा.

    जानिए किस समय बंद रहेंगी ये सेवाएं?
    HDFC Bank ने जानकारी दी है कि उसकी ये सेवाएं 21 अगस्त 2021 को रात 9 बजे से 22 अगस्त 2021 की दोपहर 3 बजे तक प्रभावित रहेंगी. बैंक का कहना है कि इससे ग्राहकों को होने वाली असुविधा के लिए उसे खेद है. साथ ही उसे अपेक्षा है कि ग्राहक इस काम में उसका सहयोग करेंगे.

    ये भी पढ़ें: 10 साल में 1 लाख के बन गए 41 लाख, इस मल्टीबैगर स्टॉक ने दिया निवेशकों को 4000% का रिटर्न

    ये सर्विसेस नहीं करेंगी काम
    इस दौरान नेटबैंकिंग (NetBanking) और मोबाइलबैंकिंग (Mobile Banking) पर लोन से जुड़ी सेवाएं प्रभावित रहेंगी. ऐसे में अगर आपको कोई जरूरी काम है तो उसे आज शाम 6 बजे से पहले निपटा लें वरना सोमवार तक का इंतजार करना पड़ सकता है.

    जानें बैंक ने क्या कहा?
    प्रिय ग्राहक, एचडीएफसी बैंक के साथ बैंकिंग के लिए धन्यवाद. हम आशा करते हैं कि आप और आपके प्रियजन सुरक्षित हैं. आपको बिना रूकावट, सर्वश्रेष्ठ डिजिटल बैंकिंग अनुभव प्रदान करने के हमारे निरंतर प्रयास के हिस्से के रूप में, हम निर्धारित रखरखाव से गुजर रहे हैं. इस गतिविधि के दौरान, लोन से जुड़ी सेवाएं प्रभावित रहेंगी. इस असुविधा के लिए हमें खेद है.

    Tags: Banking services, HDFC, Hdfc bank

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर