• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • HDFC बैंक के ग्राहक 29 फरवरी से पहले कर लें ये काम, वरना नहीं कर पाएंगे पैसों का लेनदेन

HDFC बैंक के ग्राहक 29 फरवरी से पहले कर लें ये काम, वरना नहीं कर पाएंगे पैसों का लेनदेन

HDFC बैंक के ग्राहक जल्द निपटा लें ये काम.

HDFC बैंक के ग्राहक जल्द निपटा लें ये काम.

HDFC बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी कर बताया है कि अगर उनके पास बैंक का पुराना मोबाइल ऐप है तो उसे अपडेट कर लें वरना वो ऐप बंद हो जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. HDFC बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी कर बताया कि अगर उनके पास बैंक का पुराना मोबाइल ऐप हैं तो उसे अपडेट कर लें वरना वो ऐप बंद हो जाएगा. इसके बाद ग्राहक इस ऐप के जरिये पैसे ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे. एचडीएफसी बैंक ने अपने ग्राहकों को मैसेज भेजकर अगाह किया है कि वे गूगल प्ले स्टोर या ऐप स्टोर से बैंक का नया मोबाइल ऐप डाउनलोड कर लें.

    29 फरवरी, 2020 से पुराने वर्जन वाला मोबाइल ऐप काम नहीं करेगा. आपको हर हाल में 29 फरवरी से पहले अपने ऐप को अपडेट करना होगा. बता दें कि इससे पहले मोबाइल ऐप में कई तकनीकी खराबी आई थींं, जिससे यूजर्स को पैसे भेजने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.

    ये भी पढ़ें: होली पर घर जाने के लिए तत्काल ट्रेन टिकट बुक कराने से पहले जानें ये 10 नियम

    यूजर्स इस मोबाइल ऐप से पैसा ट्रांसफर करने के साथ क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा बैंक इस ऐप के जरिए अपने ग्राहकों को फिक्सड डिपॉजिट के साथ पासबुक से जुड़ी जानकारी देगा. इसके अलावा यूजर्स इस ऐप के जरिये पेमेंट की जानकारी भी चेक कर सकेंगे.

    ऐसे करें फ्री में डाउनलोड
    एचडीएफसी बैंक के ऐप का नया वर्जन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है, जहां से आप इसे फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. साथ ही यूजर्स को बैंक के इस मोबाइल ऐप में कई सारे नए फीचर्स मिलेंगे, जिससे पैसा ट्रांसफर आसानी से कर पाएंगे. इसके अलावा इस मोबाइल ऐप में यूजर्स का निजी डाटा पूरी तरह से सुरक्षित रहेगा.

    ये भी पढ़ें: 5 साल से छोटे बच्चें के लिए Aadhaar बनवाना हुआ आसान, UIDAI आसान किए नियम

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज