HDFC Bank के ग्राहक ध्याद दें..आज ही निपटा लें जरूरी काम, कल नेट बैंकिंग समेत ये सुविधाएं रहेंगी ठप

एचडीएफसी बैंक

अगर आप एचडीएफसी बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए बेहद जरूरू खबर है. डिजिटल तरीके से बैंक का कोई भी काम निपटाना है तो उसे आज दिन में ही पूरा कर लीजिए. देश के बड़े बैंक प्राइवेट बैंक HDFC Bank ने अपने ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अगर आप एचडीएफसी बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए बेहद जरूरू खबर है. डिजिटल तरीके से बैंक का कोई भी काम निपटाना है तो उसे आज दिन में ही पूरा कर लीजिए. देश के बड़े बैंक प्राइवेट बैंक HDFC Bank ने अपने ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है. कल शनिवार 8 मई 2021 को नेटबैंकिंग (Net Banking) और मोबाइल बैंकिंग (Mobile Banking) सेवाएं उपलब्ध नहीं रहेंगी.

    जानिए क्या कहा बैंक ने?
    बैंक ने बताया कि उसकी नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग सेवाएं शुक्रवार रात बाधित रहेंगी. ई-मेल के जरिए भेजे गए संदेश में बैंक ने कहा कि, 'कुछ निर्धारित मेंटेनेंस गतिविधियों की वजह से आठ मई को सुबह दो बजे से सुबह पांच बजे तक नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग सेवाएं उपलब्ध नहीं रहेंगी.' बता दें कि नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप की सेवाएं बेहतर बनाने के लिए बैंक लगातार मेंटेनेंस करते रहते हैं ताकि ग्राहकों को कोई परेशानी न हो.

    ये भी पढ़ें-  कमाई के लिए रहें तैयार! अरबपति करसनभाई पटेल की ये कंपनी लाएगी 5,000 करोड़ का IPO, सालों बाद कर रहे हैं धमाकेदार वापसी

    SBI ने अपने ग्राहकों को किया अलर्ट
    स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपनी सर्विस से संबंधित सूचना (SBI Important Notice) के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है. एसबीआई ने ट्वीट कर कहा कि में​टिनेंस एक्टिविटी के चलते बैंक की कुछ सर्विस बंद रहेंगी. एसबीआई का कहना है कि ग्राहकों को बिना रुकावट बैंकिंग एक्सपीरियंस उपलब्ध कराने के लिए सर्विसेज बेहतर बनाने को मेंटिनेंस वर्क किया जा रहा है. SBI ने इससे संबंधित सूचना Important Notice के तहत ट्वीट कर जानकारी दी है. बैंक ने बताया कि आज 7 मई की रात 10:15 बजे और 8 मई सुबह 1:45 बजे बैंक अपने मेंटीनेंस का काम होगा. बैंक ने कहा है कि इस दौरान एसबीआई कस्टमर्स INB/YONO/YONO Lite/UPI सर्विसेज का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे.