• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • HDFC बैंक के करोड़ों ग्राहक परेशान, लगातार दूसरे दिन ठप हुआ नेट और मोबाइल बैंकिंग

HDFC बैंक के करोड़ों ग्राहक परेशान, लगातार दूसरे दिन ठप हुआ नेट और मोबाइल बैंकिंग

एचडीएफसी की नेटबैंकिंग सेवा आज भी बाधित

एचडीएफसी की नेटबैंकिंग सेवा आज भी बाधित

देश के सबसे बड़े प्राइवेट बैंक एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) का नेट बैंकिंग लगातार दूसरे दिन काम नहीं कर रहा है. सोमवार से ही ग्राहक HDFC बैंक का नेट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिग ऐप का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश के सबसे बड़े प्राइवेट बैंक एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) का नेट बैंकिंग लगातार दूसरे दिन काम नहीं कर रहा है. सोमवार से ही ग्राहक HDFC बैंक का नेट बैंकिंग (Net Banking) और मोबाइल बैंकिग (Mobile Banking) का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं, जिसकी वजह से उनको मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. कस्टमर्स अपने अकाउंट में लॉग इन नहीं कर पा रहे है, जिसकी वजह से उनके कई जरूरी काम अटक गए हैं.

    सोमवार से ठप है बैंकिंग सिस्टम
    सोमवार को भी बैंक की नेटबैंकिंग सेवा घंटे बाधित रही थी. शाम को HDFC बैंक ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर गड़बड़ी के बारे में अपने ग्राहकों को जानकारी दी थी. देर रात तक बैंक अपनी सेवाएं बहाल करने में नाकाम रहा था. एचडीएफसी ने ट्वीट कर बताया कि तकनीकी गड़बड़ी की वजह से हमारे कुछ ग्राहक नेटबैंकिंग तथा मोबाइल बैंकिंग ऐप में लॉगइन नहीं कर पा रहे हैं. हमारे विशेषज्ञ इस गड़बड़ी को ठीक करने में लगे हुए हैं और हम आश्वस्त हैं कि जल्द ही सेवाएं बहाल कर ली जाएंगी. ये भी पढ़ें: पेट्रोल पंप पर बिल्कुल मुफ्त में मिलती है ये 9 सर्विस, नहीं देने पर पेट्रोलपंप मालिक पर लगेगा भारी जुर्माना



    एचडीएफसी बैंक के नेट बैंकिंग लॉगइन करने पर एक मैसेज लिखा आ रहा है, जिसमें लिखा है कि नेट बैंकिंग हैवी लोड की वजह से प्रोसेसिंज व्यस्त है. इसलिए आप कुछ समय बाद दोबारा लॉगइन करें.

    इससे पहले जब एचडीएफसी बैंक ने अपना नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया था, तब भी ग्राहकों को कुछ इसी तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा था. नए मोबाइल ऐप को लॉन्च करने के बाद पुराना वाला ऐप गूगल ऐप से हटा लिया गया था, जिसके कारण ग्राहकों को काफी परेशानी हुई थी.

    ये भी पढ़ें: शेफ का काम छोड़ शुरू किया अपना बिज़नेस, 5 साल में खड़ी की 26 करोड़ की कंपनी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज