फेस्टिव सीजन में HDFC Bank ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा! मिलेंगें कैशबैक समेत कई ऑफर्स

त्योहारी सीजन में HDFC बैंक लेकर आया 30 पे ट्रीट ऑफर
त्योहारी सीजन में HDFC बैंक लेकर आया 30 पे ट्रीट ऑफर

त्योहारी सीजन में प्राइवेट सेक्टर का HDFC Bank मर्चेंट ऐप यूजर्स के लिए खास ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर में कंपनी ग्राहकों को कैशबैक की सुविधा दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 8:01 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: त्योहारी सीजन में प्राइवेट सेक्टर का HDFC Bank मर्चेंट ऐप यूजर्स के लिए खास ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर में कंपनी ग्राहकों को कैशबैक की सुविधा दे रही है. डिजिटल बैंकिग (Digital Banking) को बढ़ावा देने के लिए कंपनी ये ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर का नाम '30 पर ट्रीट' ('Tees pe Treat') रखा गया है. इसमें जो भी व्यापारी बैंक के मर्चेंट ऐप (Merchant app) का इस्तेमाल ज्यादा से ज्यादा संख्या में करेंगे, उनको कैशबैक दिया जाएगा.

किन लोगों को मिलेगी कैशबैक की सुविधा?
कंपनी ने कंट्री हेड- पेमेंट्स, कंज्यूमर फाइनेंस, मार्केटिंग और डिजिटल बैंकिंग पराग राव ने बताया कि कंपनी के इस ऑफर का फायदा गांव से लेकर मेट्रो शहर में रहने वाली सभी व्यापारियों को मिलेगा. इस समय इस ऐप का इस्तेमाल इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, कपड़े और रेडीमेड गार्मेंट्स, किराना सहित सभी सेगमेंट के दुकानदार व्यापारी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि जो भी व्यापारी इस ऐप के इस्तेमाल को बढ़ावा देंगे उनको कैशबैक की सुविधा दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: LPG बुकिंग से बैंकिंग तक, आज से बदल जाएंगे ये 7 नियम
छोटे व्यापारी हमारे लिए हैं जरूरी


इसके अलावा उन्होंने कहा कि बैंक के छोटे और मझोले व्यापारी हमारे मर्चेंट नेटवर्क की एक महत्वपूर्ण रीढ़ हैं. यदि व्यापारी डिजिटल भुगतान फ़ॉर्म का उपयोग करने के बारे में उत्साहित हैं, तो यह ग्राहकों द्वारा इलेक्ट्रॉनिक भुगतान के उपयोग को और अधिक बढ़ाने में मदद करेगा.

मिलेगा अच्छे गिफ्ट जीनते का मौका
आपको बता दें बैंक के इस ऐप में QR कोड, PoS या फिर पेमेंट गेटवे का जो भी व्यापारी इस्तेमाल करते हैं उनको कैशबैक पाने वाले ग्राहकों की लिस्ट में रखा जाएगा. इसके अलावा आपको वॉल्यूम बिल्ड अप, ईएमआई या डिजिटल लेनदेन पर अच्छे गिफ्ट जीतने का मौका मिल सकता है.

एचडीएफसी बैंक कुल मात्रा के 48% कार्ड के माध्यम से और व्यापारियों पर होने वाले लगभग एक चौथाई यूपीआई संस्करणों को संचालित करता है. HDFC बैंक की टॉप 8 शहरों में 49% की वॉल्यूम हिस्सेदारी है, जो देश के शीर्ष 100 व्यापारियों में 65% से अधिक है और ईकॉम, फ्यूल, हेल्थकेयर, अपेरल्स, ज्वेलरी, इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकॉम जैसे प्रमुख सेगमेंट में प्रमुख हिस्सेदारी है.

यह भी पढ़ें: ट्रेन पैसेंजर्स को तगड़ा झटका! प्‍लेटफॉर्म टिकट की कीमत दोगुनी करेगा रेलवे, चुनिंदा स्‍टेशनों पर वसूलेगा यूजर चार्ज

फेस्टिव ट्रीट्स 2.0 ऑफर भी ग्राहकों को दिया था
फेस्टिव ट्रीट्स 2.0 में ग्राहकों के लिए क्रेडिट कार्ड्स, बिजनेस लोन्स, पर्सनल लोन, ऑटो लोन और होम लोन आदि पर कई ऑफर्स हैं. एचडीएफसी बैंक के फेस्टिव ट्रीट्स 2.0 में ग्राहकों के लिए 1000 से अधिक ऑफर्स हैं. इससे पहले फेस्टिव ट्रीट्स का पहला संस्करण जबरदस्त सफल रहा था. इसी को देखते हुए बैंक ने फेस्टिव ट्रीट्स 2.0 और 30 पर ट्रीट ऑफर्स शुरू किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज