होम /न्यूज /व्यवसाय /

कमाई का मौका: राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो के इस शेयर पर बुलिश है ये बड़ी ब्रोकरेज फर्म

कमाई का मौका: राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो के इस शेयर पर बुलिश है ये बड़ी ब्रोकरेज फर्म

HDFC सिक्योरिटीज ने डेल्टा कॉर्प शेयर को 332 से ₹350 के टार्गेट के लिए खरीदने की सलाह दी है.

HDFC सिक्योरिटीज ने डेल्टा कॉर्प शेयर को 332 से ₹350 के टार्गेट के लिए खरीदने की सलाह दी है.

HDFC सिक्योरिटीज ने डेल्टा कॉर्प शेयर को 332 से ₹350 के टार्गेट के लिए खरीदने की सलाह दी है. ब्रोकरेज फर्म ने इसके लिए ₹284 का स्टॉप लॉस लगाने की बात भी कही है. इस स्टॉक में राकेश झुनझुनवाला की भी हिस्सेदारी है.

नई दिल्ली. घरेलू ब्रोकरेज और रिसर्च फर्म HDFC सिक्योरिटीज ने डेल्टा कॉर्प के शेयर (Delta Corp shares) खरीदने की सलाह दी है. फर्म ने अपने नोट में लिखा है कि यह शेयर हाल ही में चार्ट पर रैक्टेंगल पैटर्न (Rectangle Pattern) को तोड़कर ऊपर की तरफ निकला है. अब उम्मीद है कि ये शेयर अच्छी तेजी दिखाए.

डेल्टा कॉर्प के शेयर ने 14 जनवरी 2022 को अपने पिछले हाई को छुआ था और वहां से नीचे गिर गया था. गिरकर यह 250 रुपये के लेवल पर रुका. ये शेयर पहले भी मजबूत डिमांड ज़ोन की तरह काम करता रहा है. अब जबकि यह अपने रैक्टेंगल को तोड़कर बाहर आया है तो कहा जा सकता है कि ये अपने चले आ रहे अपट्रेंड को आगे बढ़ाएगा.

ये भी पढ़ें – Stock Market update: फिल्मी हीरो वाले अंदाज में कमबैक किया शेयर बाजार ने

HDFC सिक्योरिटीज ने अपने नोट में कहा है कि यह डेल्टा कॉर्प का शेयर बोलिंजर बैंड (Bollinger band) के निचले बैंड पर कई बार सपोर्ट लेकर ऊपर गया है. रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (RSI – 14) ने भी डेली चार्ट पर 40 के स्तर पर सपोर्ट हासिल की है और ऊपर जा रहा है. एक अन्य इंडिकेटर MACD हिस्टोग्राम पर भी पॉजिटिव डायवर्जेंस देखा गया है.

क्या है टार्गेट और स्टॉपलॉस?
ब्रोकरेज फर्म ने डेल्टा कॉर्प शेयर को 332 से ₹350 के टार्गेट के लिए खरीदने की सलाह दी है. ब्रोकरेज फर्म ने इसके लिए ₹284 का स्टॉप लॉस लगाने की बात भी कही है. इस टार्गेट को पानी के लिए यह स्टॉप लगभग 3 महीने का समय ले सकता है. पिछले 1 साल की अवधि के दौरान यह शेयर 75% का रिटर्न दे चुका है और यदि इसी साल की बात करें तो यह लगभग 17% रिटर्न दे रहा है.

ये भी पढ़ें – इन शहरों में ₹1000 से महंगा हुआ रसोई गैस सिलेंडर, कहीं आपकी सिटी भी तो नहीं?

राकेश झुनझुनवाला की हिस्सेदारी
डेल्टा कॉर्प लिमिटेड (Delta Corp Limited) भारत में कैसीनो (लाइव, इलेक्ट्रॉनिक और ऑनलाइन) गेमिंग इंडस्ट्री की एक बड़ी कंपनी है. 1990 में एक कपड़ा और रियल एस्टेट कंसल्टेंसी कंपनी के रूप में शुरू हुई ये कंपनी अब एक कैसीनो गेमिंग, ऑनलाइन गेमिंग, हॉस्पिटैलिटी और रियल एस्टेट जैसे अलग-अलग क्षेत्रों में विस्तार कर चुकी है. BSE पर हालिया शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार, भारतीय दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला की इस कंपनी में क्रमशः 4.31% और 3.18% हिस्सेदारी है.

Tags: Rakesh Jhunjhunwala, Stock tips

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर