Home /News /business /

HDFC सिक्योरिटीज़ ने दी ये 2 शेयर खरीदने की सलाह, 18% से ज्यादा रिटर्न की उम्मीद

HDFC सिक्योरिटीज़ ने दी ये 2 शेयर खरीदने की सलाह, 18% से ज्यादा रिटर्न की उम्मीद

एचडीएफसी सिक्योरिटी (HDFC Securities) द्वारा सुझाए गए एक स्टॉक का नाम केपीआईटी टेक्नोलॉजीज़ लिमिडेट (KPIT Technologies Ltd) है तो दूसरे का नाम टिमकेन इंडिया लिमिटेड (Timken India Ltd) है.

एचडीएफसी सिक्योरिटी (HDFC Securities) द्वारा सुझाए गए एक स्टॉक का नाम केपीआईटी टेक्नोलॉजीज़ लिमिडेट (KPIT Technologies Ltd) है तो दूसरे का नाम टिमकेन इंडिया लिमिटेड (Timken India Ltd) है.

ब्रोकरेज फर्म एचडीएफसी सिक्योरिटीज (HDFC Securities) ने KPIT Technologies Ltd और Timken India Ltd के शेयर खरीदने की सलाह दी है. दोनों में लगभग 18% का लाभ होने की संभावना जताई गई है.

नई दिल्ली. ब्रोकरेज फर्म एचडीएफसी सिक्योरिटी (HDFC Securities) ने अगले 3 महीने के नजरिए से निवेश करने के लिए दो स्टॉक सुझाए हैं. ब्रोकरेज फर्म इन दोनों स्टॉक्स पर बुलिश है और ये दोनों अगले 3 महीनों में लगभग 18 प्रतिशत का रिटर्न दे सकते हैं. यह रिटर्न बैंक के रखे पैसे के मुकालबे 10 गुणा अधिक है, हालांकि शेयर बाजार में जमा पूंजी पर जोखिम भी रहता है.

ब्रोकरेज हाउस एचडीएफसी सिक्योरिटी (HDFC Securities) द्वारा सुझाए गए एक स्टॉक का नाम केपीआईटी टेक्नोलॉजीज़ लिमिडेट (KPIT Technologies Ltd) है तो दूसरे का नाम टिमकेन इंडिया लिमिटेड (Timken India Ltd) है. KPIT Tech को कल मतलब 28 फरवरी को सुझाया गया है, जबकि Timken India को 25 फरवरी को रिकमंड किया गया था. कल सोमवार को बाजार बंद होने के बाद KPIT Technologies Ltd का शेयर 568.50 रुपये पर बंद हुआ और जबकि Timken India Ltd का शेयर 2027.45 रुपये पर बंद हुआ.

ये भी पढ़ें – राकेश झुनझुनवाला के इस स्टॉक पर बुलिश है बड़ा ब्रोकरेज हाउस, टारगेट 2,000 का

KPIT Tech का टारगेट और स्टॉपलॉस
अपनी पहली टेक्निकल कॉल में ब्रोकरेज फर्म ने KPIT Tech का शेयर 568.50 रुपये पर खरीदने की सलाह दी है. इसका टारगेट 670 रुपये का दिया गया है. हालांकि फर्म ने इसके लिए 525 रुपये का स्टॉपलॉस भी दिया है. एचडीएफसी सिक्योरिटी अगले तीन महीने में इसके 17.85% ऊपर जाने की उम्मीद रखती है.

ये भी पढ़ें – 2021 में कोरोना के बावजूद बढ़ी घरों की मांग, इन शहरों में कीमत 7 प्रतिशत तक बढ़ी

इसके अलावा एचडीएफसी सिक्योरिटी (HDFC Securities) ने 25 फरवरी को टिमकेन इंडिया लिमिटेड (Timken India Ltd) का शेयर खरीदने की सलाह दी थी. इसे 2035 रुपये पर खरीदने की राय दी गई थी, लेकिन फिलहाल ये शेयर 2027.45 रुपये पर खड़ा है. मतलब 12 रुपये बढ़ चुका है. इसके लिए 2400 रुपये का टारगेट दिया गया है, जोकि इसके रिकमेंडेड प्राइस से 18% से अधिक है. इसके लिए 1840 रुपये का स्टॉपलॉस दिया गया है.

(Disclaimer: यहां बताए गए स्‍टॉक्‍स ब्रोकरेज हाउसेज की सलाह पर आधारित हैं. यदि आप इनमें से किसी में भी पैसा लगाना चाहते हैं तो पहले सर्टिफाइड इनवेस्‍टमेंट एडवायजर से परामर्श कर लें. आपके किसी भी तरह के लाभ या हानि के लिए News18 जिम्मेदार नहीं होगा.)

Tags: Money Making Tips, Stock market, Stock tips

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर