• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग में शामिल होने आए दुनियाभर के CEOs, उदयपुर में सितारों का मेला

ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग में शामिल होने आए दुनियाभर के CEOs, उदयपुर में सितारों का मेला

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होनी है. शादी से पहले राजस्थान के उदयपुर में प्री वेडिंग फंक्शन रखा गया है. इसमें दुनिया की बड़ी कंपनियों के मालिक और सीईओ पहुंच रहे है.

  • Share this:
    मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होनी है. शादी से पहले राजस्थान के उदयपुर में प्री वेडिंग फंक्शन रखा गया है. इसमें दुनिया की बड़ी कंपनियों के मालिक और सीईओ पहुंच रहे है. मेहमानों की लिस्ट में अमेर‍िका की पूर्व फर्स्ट लेडी हि‍लेरी क्ल‍िंटन भी शामिल हैं. वे शनिवार को दोपहर उदयपुर पहुंचीं.

    दुनिया की बड़ी स्टील कंपनी के मालिक लक्ष्मी निवास मित्तल अपनी पत्नी उषा मित्तल के साथ उदयपुर पहुंच चुके है. इंफोसिस के पूर्व सीईओ विशाल सिक्का, नोकिया के राजीव सूरी, द हफिंगटन पोस्ट के अरीना हफिंगटन भी पहुंच चुके है.

    हि‍लेरी क्ल‍िंटन के साथ मुकेश और नीता अंबानी


    दुनिया की बड़ी ब्रोकरेज हाउस कंपनी गोल्डमैन सैक्स के चेयरमैन और सीईओ  केन हिचनर, सऊदी अरमाको के चेयरमैन खलिद ए अल फलीह, सैमसंग के चयेरमैन जेली भी उदयपुर पहुंच चुके है.

    भारतीय एयरटेल के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल


    इसके अलावा हाईप्रोफाइल कॉर्पोरेट लीडर सैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के सीईओ बिल विंटर्स, जेपी मॉर्गन के चेयरमैन निकोल्स एगुजेन, एएंडजेड के ग्रुप एग्जेटिव फरहान फारूकी, वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के फाउंडर और भारतीय एयरटेल के सुनील भारती मित्तल भी उदयपुर आ गए है.

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी उदयपुर पहुंच गए है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अमेरिकी सिंगर बियॉन्से शादी में परफॉर्म कर सकते है.

     

    राजीव सूरी, सीईओ, नोकिया सोलूशन्स एण्ड नेटवर्क्स


    इस शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. उदयपुर में आज संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया है. ईशा-आनंद की संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए देश और दुनिया की बड़ी हस्तियां उदयपुर पहुंच चुकी हैं. बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे भी इसमें शरीक होने के लिए उदयपुर में हैं. अंबानी परिवार के मेहमानों में अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हि‍लेरी क्ल‍िंटन भी शामिल हैं. वो भी उदयपुर पहुंच चुकी हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईशा की संगीत सेरेमनी में उनकी खास दोस्त प्र‍ियंका चोपड़ा परफॉर्म कर सकती हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों इटली में ईशा और आनंद की एक शाही सामरोह में सगाई हुई थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्र‍िटी शामिल हुए थे.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार शादी के बाद ईशा और आनंद मुंबई के वर्ली में सी फेसिंग Gulita अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे. पीरामल परिवार ने 2012 में यह प्रॉपर्टी खरीदी थी. इसकी कीमत 450 करोड़ रुपए है. मेहमानों के लिए निजी कंपनी के 92 चार्टर्ड प्लेन किराए पर लिए गए हैं.

    आपको बता दें कि उदयपुर शहर के लिए सम्मान प्रकट करने और बेटी की शादी में उनसे आशीर्वाद के लिए अंबानी परिवार ने बीते शुक्रवार को शहर में अन्न सेवा कर 5100 लोगों को खाना खिलाया. इन 5100 लोगों में ज्यादातर दिव्यांग हैं. अन्न सेवा के जरिए इन लोगों को 7 दिसंबर से 10 दिसंबर प्रतिदिन तीन बार भोजन कराया जाएगा. चार दिनों तक चलने वाली ये सेवा उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में जारी रहेगी.

     

    (डिस्क्लेमर: हिंदी न्यूज़ 18 डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज