Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    घर खरीदना होगा आसान, सिर्फ 3.99 फीसदी ब्याज पर ये कंपनी दे रही है होम लोन

    फेस्टिव सीजन में टाटा  हाउसिंग लेकर आई है नई स्कीम
    फेस्टिव सीजन में टाटा हाउसिंग लेकर आई है नई स्कीम

    फेस्टिवल सीजन (Festive Season) में मशहूर कंपनी टाटा हाउसिंग (Tata Housing) बेहद कम ब्याज दर पर होम लोन (Home Loan) की पेशकश कर रही है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 24, 2020, 6:36 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. फेस्टिवल सीजन (Festive Season) में बैंक होम लोन पर आकर्षक ब्याज की दर ऑफर कर रहे हैं. फेस्टिव सीजन में आप भी घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इससे बढ़िया मौका फिर नहीं मिलेगा. दरअसल, मशहूर कंपनी टाटा हाउसिंग (Tata Housing) बेहद कम ब्याज दर पर होम लोन (Home Loan) की पेशकश कर रही है. टाटा हाउसिंग की इस स्कीम के तहत होमबॉयर्स को होम लोन पर एक साल के लिए सिर्फ 3.99 फीसदी ब्याज दर का भुगतान करना होगा.

    बाकी खर्च उठाएगी कंपनी
    कंपनी होमबॉयर्स को एक साल के लिए 3.99 प्रतिशत फ्लैट ब्याज दर का विकल्प प्रदान कर रही है और बाकी लागत कंपनी द्वारा वहन किया जाएगा. यह स्‍कीम 20 नवंबर तक मान्‍य है. कंपनी के अनुसार, ग्राहकों को बुकिंग के बाद प्रॉपर्टी के आधार पर 25,000 रुपये से लेकर आठ लाख रुपये तक का गिफ्ट वाउचर मिलेगा. वाउचर 10 फीसदी भुगतान करने और प्रॉपर्टी के रजिस्ट्रेशन के बाद जारी किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें- 3 नवंबर को भारत में होगी Micromax की वापसी, 'आओ करें चीनी कम' का दिया है कंपनी ने स्लोगन
    इन जगहों पर लोगों को मिलेगा लाभ 


    फेस्टिव सीजन के दौरान मुंबई, बेंगलुरु, कोच्चि, दिल्ली-एनसीआर और कसौली के घर खरीदारों को टाटा हाउसिंग की इस स्कीम का लाभ मिलेगा. यह स्कीम 20 नवंबर तक रेडी-टू-मूव-इन और निर्माणाधीन संपत्तियों के साथ 10 टाटा हाउसिंग परियोजनाओं पर लागू है.

    ये भी पढ़ें- बैंक अकाउंट में नहीं हैं पैसे, फिर भी कर सकते हैं UPI पेमेंट, जानिए पूरा प्रोसेस

    टाटा रियल्टी एंड इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के एमडी और सीईओ संजय दत्त ने बताया कि कोरोना काल के चलते पिछले कुछ महीनों के दौरान रियल एस्टेट सेक्टर काफी प्रभावित हुआ था. लेकिन, अब सुधार के कुछ संकेत दिख रहे हैं. इस सेक्टर को राहत देने के लिए सरकार और आरबीआई ने कई कदम उठाए हैं. अब निजी क्षेत्र की बारी है कि वे घर खरीदारों की मदद करें.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज