होंडा ने 'BigWing' शोरूम तैयार किए, इनमें मिलेंगी 300CC-500CC की बाइक्स

होंडा ने देश में अपने विंग विंग शोरूम शुरू किए. (सांकेतिक फोटो)
होंडा ने देश में अपने विंग विंग शोरूम शुरू किए. (सांकेतिक फोटो)

होंडा के टीजर (Honda Teaser) के अनुसार कंपनी जल्द ही H'Ness मॉडल में H'Ness CB500 और CB300R के साथ एडवेंचर मोटरसाइकिल (Adventure motorcycle) जो कि Africa Twin बाइक हो सकती है. इन बाइक को होंडा जल्द ही इंडियन मार्केट में लांच करने की तैयारी कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2020, 9:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. होंडा ने इंडियन बाइक के मार्केट में कब्जा जामाने के लिए बड़ी योजना बनाई है. इसके लिए होंडा जल्द ही यूथ को अट्रैक्ट करने वाली बाइक की रेंज लांच करने वाली है, इसमें से कई बाइक तो पिछले दिनों होंडा ने लांच कर दी है और कई बाइक आने वाले दिनों में मार्केट में उपलब्ध हो जाएगी.

होंडा ने हालिया दिनों में अपनी H'Ness CB350 बाइक लांच की है. जिसका सीधा मुकाबला Royal enfield classic 350 से है. होंडा ने अपने एक कार्यक्रम में बताया की इंडियन बाइक मार्केट के लिए जल्द ही तीन और प्रीमियम बाइक लांच करने वाली है.

यह भी पढ़ें: मिशन इम्पॉसिबल 7 की शूटिंग में BMW G 310 GS पर दिखे टॉम क्रूज, मेड इन इंडिया है ये बाइक



होंडा कर सकती है इन बाइक को जल्द लांच
होंडा के टीजर के अनुसार कंपनी जल्द ही H'Ness मॉडल में H'Ness CB500 और CB300R के साथ एडवेंचर मोटरसाइकिल जो कि Africa Twin बाइक हो सकती है. इन बाइक को होंडा जल्द ही इंडियन मार्केट में लांच करने की तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़ें: होंडा की H’Ness CB350 बाइक की कीमत का सस्पेंस खत्म, Classic 350 सीधा मुकाबला

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की प्लानिंग
Hindustan times में छपी खबर के अनुसार होंडा आने वाले दिनों में 300CC से 500CC के सेगमेंट में कई प्रीमियम बाइक लांच कर सकता है. होंडा ने 'बिगविंग टॉपलाइन' डीलरशिप की मैपिंग की है जो पूरे प्रीमियम पोर्टफोलियो को 300cc से टॉप-ऑफ-द-लाइन 1833cc श्रेणी में रिटेल करेगी, और प्रीमियम 'BigWing' शोरूम केवल 300cc-500cc से 1800CC तक की बाइक की बिक्री करेंगे. होंडा अपने मिड-सेगमेंट 300CC-500CC की बाइक को यूथ तक पहुंचाने के लिए जल्द ही 'BigWing' शोरूम को बढ़ावा देगी.
एक्सपर्टस व्यू
एक्सपर्टस होंडा की इस योजना की सराहना करते है, उनका मानना है कि कंपनी आपनी इस योजना से यूथ को अपनी ओर अट्रैक्ट करेंगी और देश में टियर-1 और टियर-2 टाइप के शहरों में 'BigWing' शोरूम के जरिए अपनी पहुंच बनाएगी. इस योजना से कंपनी इंडिया के बहुत बड़े क्षेत्र को कवर करेगी और अपने पीमियम पोर्टफोलिया की उपस्थिति को बढ़ाएगी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज