जुलाई से महंगी हो जाएंगी आपकी ये फेवरेट कार! जानिए क्यों

जुलाई में महंगी हो जाएंगी आपके ये फेवरेट कार! जानिए क्यों
जुलाई में महंगी हो जाएंगी आपके ये फेवरेट कार! जानिए क्यों

जुलाई महीने में आपकी फेवरेट कार कंपनी होंडा (Honda) कीमतें बढ़ाने की तैयारी कर रही है. इससे पहले भी होंडा ने इस साल फरवरी में अपने वाहनों के दाम 10,000 रुपये तक बढ़ाने की घोषणा की थी.

  • Share this:
अगले महीने यानी जुलाई से होंडा की कारें महंगी हो सकती है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, लागत बढ़ने के चलते होंडा कीमतें बढ़ाने पर विचार कर रही है.  होंडा कार्स इंडिया जुलाई से अपनी कारों के दाम 1.2 फीसदी तक बढ़ा सकती हैं. कच्चे माल की कीमतें बढ़ने और नए सुरक्षा फीचर्स की वजह से कार की कीमतें बढ़ाना जरूरी हो गया है. हालांकि, मौजूदा महीने (जून) में होंडा की कारों पर 1.15 लाख रुपये का तक डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप भी होंडा की कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह सही मौका हो सकता है.

फरवरी में भी बढ़ चुकी हैं कीमतें-आपको बता दें कि होंडा ने इस साल फरवरी में अपने वाहनों के दाम 10,000 रुपये तक बढ़ाने की घोषणा की थी.

>> जनवरी में कई अन्य वाहन कंपनियों ने भी अपनी वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा की थी.



>> देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने फरवरी में अपने वाहनों के दाम 10,000 रुपये तक बढ़ाने का एलान किया था.
(ये भी पढ़ें-महंगा हुआ गाड़ियों का इंश्योरेंस, इतना देना होगा प्रीमियम)

होंडा, होंडा की कारें, होंडा बढ़ाएगी दाम, होंडा सिटी, होंडा सिटी कार, होंडा अमेज, Honda, India, Brio, Delhi, HCIL, Rajesh Goel, Goel, Maruti Suzuki India, MSI, Toyota, Isuzu Motors India
होंडा की कारें जुलाई से हो सकती है महंगी


क्यों बढ़ेंगी कीमतें-कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं निदेशक सेल्स व मार्केटिंग राजेश गोयल ने कहा कि हम जुलाई से अपने मॉडलों के दाम बढ़ाने की योजना पर काम कर रहे हैं.

>> पिछले कुछ महीने के दौरान कच्चे माल की लागत बढ़ी है लेकिन इसका बोझ अभी तक कंपनी उठा रही है.

>> कंपनी अब इसका कुछ बोझ ग्राहकों पर डालने पर विचार कर रही है. इस वजह से हमारे वाहनों के दाम 1.2 प्रतिशत तक बढ़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें: TATA का ऑफर: 1 ग्राम सोना जीतने का मौका, साथ में मिलेगा 86 हजार रुपये का फायदा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज