Home /News /business /

hope to start broadband internet service on spicejet aircraft soon says cmd ajay singh nodvkj

SpiceJet के यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब फ्लाइट में ले सकेंगे ब्रॉडबैंड का मजा

स्पाइसजेट की वेबसाइट के मुताबिक, एयरलाइन के पास 91 विमानों का फ्लीट है.

स्पाइसजेट की वेबसाइट के मुताबिक, एयरलाइन के पास 91 विमानों का फ्लीट है.

स्पाइसजेट (SpiceJet) के विमानों में जल्द ही ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस शुरू होने की उम्मीद है. कंपनी के सीएमडी अजय सिंह ने यह जानकारी दी.

नई दिल्ली. एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह ने कहा कि एयरलाइन अपने विमानों में जल्द ही ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस शुरू करेगी. उन्होंने सोमवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि कंपनी अगले कुछ महीनों में अपने विमान बेड़े में बोइंग-737 मैक्स विमान (Boeing 737 Max Aircraft) को शामिल करेगी.

स्पाइसजेट के पास 91 विमानों का फ्लीट
स्पाइसजेट की वेबसाइट के मुताबिक, एयरलाइन के पास 91 विमानों का फ्लीट है, जिसमें 13 मैक्स विमान हैं और 46 बोइंग-737 विमान के पुराने संस्करण मौजूद हैं. एयरलाइन की 17वीं वर्षगांठ पर सिंह ने कर्मचारियों को अपने ईमेल में कहा कि स्पाइसजेट मंछली बेसिस पर ज्यादा यात्रियों के साथ उड़ान भर रही है और आने वाले महीनों में इसमें बढ़ोतरी होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- आकाश एयर को पहला विमान जल्द मिलेगा, यह नई एयरलाइन किस महीने से शुरू कर देगी कॉमर्शियल ऑपरेशन ?

सिंह ने कहा, ‘बोइंग 737 मैक्स विमान सफलतापूर्वक सेवा में लौट आया है और इसे यात्रियों की अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली है. एयरलाइन की अगले कुछ महीनों में अपने सभी पुराने विमानों को मैक्स से बदलने और बेड़े में कई मैक्स विमानों को शामिल करने की योजना है.’

हाल ही में कंपनी ने पेश किया है को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड
उन्होंने कहा, ‘हम इस साल अपने नेटवर्क में नए प्रोडक्ट्स और नए रूट्स को जोड़ेंगे. हमारे लॉयल्टी कार्यक्रम स्पाइसक्लब ने हाल ही में अपना को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड पेश किया है. हमें उम्मीद है कि जल्द ही हमारे विमान में ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस शुरू हो जाएगी.’ सिंह ने कहा कि स्पाइसजेट के नेटवर्क का विस्तार भारत और दुनिया भर में नए डेस्टिनेशन को जोड़ने के लिए किया जाएगा.

Tags: Business news in hindi, Spicejet

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर