होम /न्यूज /व्यवसाय /वेदांता के चेयरपर्सन ने शाहरुख को बर्थडे विश कर लिखा, आपके एक डायलॉग ने कराया केयर्न से सौदा

वेदांता के चेयरपर्सन ने शाहरुख को बर्थडे विश कर लिखा, आपके एक डायलॉग ने कराया केयर्न से सौदा

वेदांता के फाउंडर अनिल अग्रवाल और शाहरुख खान. (Image -twitter.com/AnilAgarwal_Ved)

वेदांता के फाउंडर अनिल अग्रवाल और शाहरुख खान. (Image -twitter.com/AnilAgarwal_Ved)

HBD Shah Rukh Khan : वेदांता के फाउंडर और चेयरपर्सन अनिल अग्रवाल ने ट्विटर पर शाहरुख खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करत ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अनिल अग्रवाल ने ट्विटर पर शाहरुख खान के साथ अपनी फोटो शेयर की.
कहा- आपके डायलॉग से प्रेरित होकर केयर्न इंडिया के लिए बोली लगाई.
केयर्न इंडिया का 2017 में वेदांत के साथ विलय कर दिया गया था.

नई दिल्ली. बॉलीबुड के बादशाह शाहरुख खान के 57वें जन्मदिन पर वेदांता के फाउंडर और चेयरपर्सन अनिल अग्रवाल ने अलग अंदाज में विश किया है. उन्होंने शाहरुख खान की एक फिल्म के डायलॉग को याद करते हुए कहा कि वह डायलॉग उनकी रग-रग में समा चुका है.

अनिल अग्रवाल ने ट्विटर पर शाहरुख खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- “अगर किसी चीज़ को दिल से चाहो तो पूरी कायनाय उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है…” इसके बाद वे लिखते हैं- “केयर्न (Cairn) की बोली लगाकर उसे पाना मेरे लिए एक सपने पूरे होने जैसा था. ओम शांति ओम की रिलीज के बाद शाहरुख का डायलॉग मेरे अंदर समा गया… बादशाह को जन्मदिन की बधाई.”

बता दें कि 2007 में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ओम शांति ओम रिलीज हुई थी. उस फिल्म का डायलॉग “अगर किसी चीज़ को दिल से चाहो तो पूरी कायनाय उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है…” काफी फेमस हुआ था.

2017 में केयर्न इंडिया का वेदांत में हुआ था विलय
केयर्न इंडिया का 2017 में वेदांत के साथ विलय कर दिया गया था. तभी दोनों कंपनियों ने एक जॉइंट स्टेटमेंट में कहा था कि यह विलय दुनिया की सबसे बड़ी विविध प्राकृतिक संसाधन कंपनियों में से एक के रूप में वेदांता की स्थिति को मजबूत करता है, जिसके पास धातु और खनन, और तेल और गैस में विश्व स्तरीय कम लागत वाली एसेट है.”

तस्वीरों में – शाहरुख खान को विश करने मन्नत के बाहर आधी रात को जुटे फैंस

पिछले हफ्ते, वेदांता यूनिट में विस्तार करते हुए केयर्न ऑयल एंड गैस (Cairn Oil & Gas) को मई 10 साल के लिए 2030 तक अपने राजस्थान तेल ब्लॉक के लिए प्रोडक्शन शेयरिंग कॉन्ट्रैक्ट (PSC) का विस्तार करने के लिए सरकार की मंजूरी मिली है.

Tags: Bollywood actors, Business news, Shahrukh khan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें