हर घंटे 2 लाख रुपये तक उपहार जीतने का मौका, ये कंपनियां लाईं खास ऑफर

क्रिकेट सिर्फ खेल नहीं जुनून है और आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप किसी त्योहार से कम नहीं. क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की पहली जीत ने लोगों के उत्साह को और बढ़ा दिया है.

News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 1:46 PM IST
News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 1:46 PM IST
क्रिकेट सिर्फ खेल नहीं जुनून है और आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप किसी त्योहार से कम नहीं. क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की पहली जीत ने लोगों के उत्साह को और बढ़ा दिया है. इस मौके का फायदा उठाते हुए कंपनियां भी वर्ल्ड कप का सहारा लेकर सुस्त पड़ी बिक्री में जान फूंकने की कोशिश कर रही हैं. जानें कंपनियों के ऑफर के बारे में...

ये भी पढ़ें: 121 रुपये रोज जमा करें LIC की कन्यादान पॉलिसी में, बेटी की शादी में मिलेंगे 27 लाख

एलजी का लकी ड्रॉ ऑफर
एलजी OLED TV खरीदने पर डोमेस्टिक राउंड ट्रिप की कपल फ्लाइट टिकट दे रही है. वर्ल्ड कप के मौके पर एलजी ने 'Win Every Hour With LG' कैंपेन शुरू किया है. इस कैंपेन में हर एलजी टीवी खरीदने वाले ग्राहक को लकी ड्रॉ के जरिए हर घंटे 1,71,990 रुपये तक के होम अप्लाएंसेज जैसे रेफ्रिजरेटर, ओवन, वाशिंग मशीन, प्यूरीफायर जीतने का मौका दे रही है. इसके अलावा ओल्ड प्रोडक्ट्स के एक्सचेंज पर 4,400 रुपये तक पेटीएम कैशबैक औऱ चुनिंदा क्रेडिट, डेबिट कार्ड्स पर 12.5 फीसदी तक कैशबैक भी देगी.

सैमसंग का ये है ऑफर
सैमसंग अपने QLED टीवी के साथ अमेजन ECO प्लस और Q4 अल्ट्राई डेफिनेशन टीवी के साथ अमेजन ECO डॉट कॉम्प्लिमेंट्री दे रहा है. कंपनी QLED टीवी पर 10 साल तक का नो स्क्रीन बर्न वारंटी भी दे रही है, वो भी जीरो डाउन पेमेंट पर.

ये भी पढ़ें: 6000 में शुरू करें ये बिज़नेस, 3 घंटे पढ़ाकर कमाएं 40 हजार रुपये महीना
Loading...

आसान किस्तों में खरीदें सोनी ब्राविया
वहीं सोनी ने भी प्रीमियम टीवी रेंज ब्राविया (BRAVIA) के नए मॉडल्स आसान EMI स्कीम के साथ उतारी है. ये ऑफर्स मध्य जुलाई तक जारी रहेंगे.

FMCG कंपनियां भी पीछे नहीं
एफएमसीजी कंपनियां भी पीछे नहीं है. ब्रिटानिया ने वर्ल्ड कप के मौके पर अपने 20 साल पुरानी कैंपेन 'ब्रिटानिया खाओ, वर्ल्ड कप जाओ' को रिलॉन्च किया है. इस कैंपेन में कंपनी 100 लकी विजेता को इंग्लैंड में चल रहे वर्ल्ड कप मैच को लाइव देखने का ट्रिप्स स्पॉन्सर करेगी.

ये भी पढ़ें: रेल यात्रा शुरू होने के 24 घंटे पहले ऐसे बदलें अपना स्टेशन!

पारले ने भी वर्ल्ड कप के मद्देनजर 'Win with ParleG' कैंपेन शुरू किया है. इसमें पारले जी बिस्किट खरीदने पर ग्राहक को कूपन दिया जाएगा. अगर आप लकी हुए तो आपको हैचबैक कार, 1 लाख रुपये का सिंगापुर ट्रिप कूपन, स्मार्टफोन और गोल्ड वाउचर भी जीत सकते हैं. ये कैंपने 31 जुलाई तक चलेगा.

कैडबरी वर्ल्ड कप के सेलिब्रेशंस को खास बनाने के लिए स्पेशल पैकेजिंग के साथ उतरी है. चैंपियंस पैक की इन स्पेशल चॉकलेट्स को वर्ल्ड कप थीम से तैयार किया गया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 9, 2019, 1:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...