Home /News /business /

ICICI Bank का फेस्टिवल ऑफर! 'होम उत्‍सव' के तहत सस्‍ती दरों पर मिलेगा होम लोन, चेक करें डिटेल्‍स

ICICI Bank का फेस्टिवल ऑफर! 'होम उत्‍सव' के तहत सस्‍ती दरों पर मिलेगा होम लोन, चेक करें डिटेल्‍स

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने आज से वर्चुअल रियल एस्‍टेट प्रदर्शनी होम उत्‍सव की शुरुआत की है.

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने आज से वर्चुअल रियल एस्‍टेट प्रदर्शनी होम उत्‍सव की शुरुआत की है.

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के 'होम उत्‍सव' के तहत ग्राहकों को होम लोन (Home Loan) पर आकर्षक ब्‍याज दरों (Interest Rates) के साथ ही स्‍पेशल प्रॉसेसिंग फीस (Special Processing Fees) की सुविधा मिलेगी. साथ ही आपका होम लोन डिजिटल माध्‍यम से ही मंजूर कर दिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. देश के दूसरे सबसे बड़े निजी क्षेत्र के कर्जदाता आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने वर्चुअल प्रॉपर्टी प्रदर्शनी ‘होम उत्‍सव’ (Home Utsav) लॉन्‍च की है. इसके तहत बैंक देश के प्रमुख शहरों के बड़े डेवलपर्स के रियल एस्‍टेट प्रोजेक्‍ट्स को डिजिटल माध्‍यम से ग्राहकों के लिए शोकेस करेगी. बैंक दूसरी बार वर्चुअल रियल एस्टेट प्रदर्शनी (Virtual Real Estate Exhibition) का आयोजन कर रहा है. ‘होम उत्सव’ में मुंबई एमएमआर, दिल्ली-एनसीआर, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्‍नई, कोलकाता, अहमदाबाद, पुणे, नासिक, वड़ोदरा, सूरत और जयपुर जैसे 12 शहरों में 200 से ज्‍यादा डेवलपर्स की 350 से ज्‍यादा परियोजनाओं का प्रदर्शन किया जाएगा.

    ये प्रदर्शनी दिसंबर 2021 के आखिर तक चलेगी. इसके लिए आपको www.homeutsavicici.com पर विजिट करना होगा. आईसीआईसीआई बैंक की इस प्रदर्शनी में इच्‍छुक ग्राहक घर बैठे प्रोजेक्‍ट्स के बारे में सारी जानकारी जुटा सकते हैं. साथ ही प्रॉपर्टी खरीदने पर ग्राहक बैंक की ओर से दिए गए ऑफर्स का फायदा भी ले सकते हैं.

    ICICI Bank के ग्राहकों को मिलेंगे अतिरिक्‍त फायदे
    ‘होम उत्‍सव’ में आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों के साथ ही दूसरे बैंकों के कस्‍टमर्स को भी ऑफर्स का पूरा फायदा मिलेगा. हालांकि, आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों को कुछ अतिरिक्‍त फायदे भी मिलेंगे. इसमें ग्राहक बैंक की ओर से अप्रूव प्रोजेक्‍ट्स को देख पाएंगे. सबसे बड़ी बात है कि अपने सपनों के घर को खरीदने के लिए आपको घर से बाहर निकलने की जरूर भी नहीं पड़ेगी. खरीदारी की पूरी प्रक्रिया ऑनलाइन ही हो जाएगी.

    ये भी पढ़ें – हवाई यात्रियों के लिए अच्‍छी खबर! 18 अक्‍टूबर 2021 से 100 फीसदी यात्रियों के साथ उड़ान भरेंगी Domestic Flights

    होम उत्‍सव में कितनी ब्‍याज दर पर मिलेगा होम लोन
    बैंकों ने हाल के दिनों में होम लोन की ब्याज दरें काफी सस्ती कर दी हैं. इसी कड़ी में आईसीआईसीआई बैंक प्रदर्शनी के तहत ग्राहकों को 6.70 फीसदी की शुरुआत दरों पर होम लोन उपलब्‍ध करा रहा है. साथ ही स्‍पेशल प्रॉसेसिंग फीस की सुविधा भी दी जा रही है. बैंक होम लोन को डिजिटल माध्‍यम से मंजूर कर रहा है. इसके अलावा होम उत्‍सव के तहत डेवलपर्स भी ग्राहकों को विशेष ऑफर्स उपलब्‍ध करा रहे हैं. आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक प्री-अप्रूव्ड होम लोन ऑफर का फायदा ले सकते हैं. होम उत्‍सव के तहत ग्राहक अपनी जरूरत, बजट, इलाके और निर्माण की स्थिति जैसे मापदंडों के आधार पर प्रॉपर्टी की तलाश कर सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- Gold Price Today: गोल्‍ड के दाम में आया उछाल, चांदी हुई सस्‍ती, फटाफट देखें लेटेस्‍ट रेट्स

    ‘होम उत्‍सव के पिछले संस्‍करण को मिली अच्‍छी प्रतिक्रिया’
    आईसीआईसीआई बैंक के हेड (सिक्योर्ड एसेट्स) संजय सिंघवी ने कहा कि पिछले साल होम उत्सव को शानदार प्रतिक्रिया मिली थी. हमारा उद्देश्य संभावित घर खरीदारों के सामने देश के विभिन्‍न शीर्ष शहरों के प्रमुख डेवलपर्स के प्रोजेक्‍ट्स को प्रदर्शित करना है. होम उत्सव के जरिये घर खरीदार एक ही पोर्टल से प्रॉपर्टीज की एक सीरीज की विशेषताओं का फायदा उठा सकते हैं.

    Tags: Bank news, Facts About Home Loan, Home loan EMI, Housing loan, How to take home loan at low interest rate, ICICI bank, Real estate market

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर