Home /News /business /

ICICI Bank का फेस्टिव ऑफर! शाॅपिंग से लेकर लोन तक में भारी छूट, ज्वेलरी पर 5,000 रु तक करें बचत

ICICI Bank का फेस्टिव ऑफर! शाॅपिंग से लेकर लोन तक में भारी छूट, ज्वेलरी पर 5,000 रु तक करें बचत

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने आज 'फेस्टिव बोनान्जा' (Festive Bonanza) लॉन्च करने की घोषणा की.

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने आज 'फेस्टिव बोनान्जा' (Festive Bonanza) लॉन्च करने की घोषणा की.

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने आज 'फेस्टिव बोनान्जा' (Festive Bonanza) लॉन्च करने की घोषणा की.

    नई दिल्ली. आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने आज ‘फेस्टिव बोनान्जा’ (Festive Bonanza) लॉन्च करने की घोषणा की. यह प्रीमियम ब्रांड्स और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म (e commerce ) से लग्जरी वस्तुओं सहित हजारों उत्पादों पर तत्काल छूट और कैशबैक के साथ ऑफर (Cashback offer) का एक पूरा गुलदस्तां है.

    फेस्टिव बोनान्जा के हिस्से के रूप में बैंक विभिन्न बैंकिंग उत्पादों और सेवाओं पर रिटेल और व्यावसायिक ग्राहकों को आकर्षक लाभ भी प्रदान करता है. यह ऑफर आज यानी 1 अक्टूबर, 2021 से उपलब्ध रहेंगी.

    इन प्रोडक्ट्स पर मिलेंगी भारी छूट
    ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स, इंटरनेशनल लक्जरी ब्रांड, परिधान और आभूषण, किराना, ऑटोमोबाइल, फर्नीचर, यात्रा और भोजन से लेकर विभिन्न श्रेणियों पर ऑफर का आनंद ले सकते हैं. आकर्षक छूट की पेशकश करने वाले विशेष ब्रांडों की सूची में फ्लिपकार्ट, अमेजन, मिंत्रा, पेटीएम, बिगबास्केट, ग्रोफर्स, सुपर डेली पेपरफ्राई, जियोमार्ट, मेकमाईट्रिप, सैमसंग, एलजी, डेल, स्विगी, जोमैटो, ईजीडिनर, त्रिभुवनदास भीमजी झवेरी (टीबीजेड) सहित कई ब्रांड शामिल हैं. ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करके इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. ग्राहक लोन पर प्रोसेसिंग फीस पर छूट, कम ईएमआई और बैंकिंग सेवाओं और प्रोडक्ट्स जैसे लोन, क्रेडिट कार्ड, बचत और चालू खातों, एनआरआई खातों, धन हस्तांतरण, उपभोक्ता वित्त, व्यवसाय बैंकिंग और निवेश जैसी अन्य पेशकश का भी लाभ उठा सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- Air India का निजीकरण! Tata के बोली जीतने की रिपोर्ट लेकिन सरकार ने किया खंडन

    जानिए बैंक ने क्या कहा?
    लॉन्च पर बोलते हुए आईसीआईसीआई बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनूप बागची ने कहा, ‘आईसीआईसीआई बैंक अपने ग्राहकों को बेजोड़ उत्पाद और सेवाओं की एक विस्तृत रेंज देने में हमेशा सबसे आगे रहा है. हमने देखा है कि पिछले 12-18 महीनों में खर्च के लिहाज से ग्राहक के हाथ जैसे बंध गए हैं, मांग में कमी आई है. हालांकि पिछले कुछ महीनों में, मैक्रो इंडिकेटर्स से पता चलता है कि खपत और खरीदारी के पैटर्न में स्पष्ट रूप से वृद्धि हुई है. आगामी त्योहारी सीजन के दौरान इस मांग और समग्र आर्थिक विकास का समर्थन करने के लिए हम अपने ग्राहकों के लिए कई प्रमुख ब्रांडों और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर ऑफर, छूट और कैशबैक का एक व्यापक गुलदस्ता पेश कर रहे हैं. ऑफर आईसीआईसीआई बैंक डेबिट/क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करने पर लागू हैं. इसके अलावा बैंकिंग समाधानों जैसे लोन, कार्ड, इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स के फाइनेंस के लिए नो-कॉस्ट-ईएमआई, बचत और चालू खातों और एनआरआई खातों, बिजनेस बैंकिंग आदि में ग्राहकों के लिए फायदे पेश किए गए हैं.

    जानिए कौन से प्रोडक्ट पर क्या है छूट?
    ICICI Bank के ग्राहक डेबिट/क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करके सभी श्रेणियों में आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैंः

    >> प्रमुख ब्रांडों और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ऑफरः फ्लिपकार्ट, अमेजन, मित्रा, टाटा क्लिक और पेटीएम मॉल जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स खिलाड़ियों के साथ ऑनलाइन शॉपिंग पर 10 फीसदी की छूट.
    >> वैश्विक लक्जरी ब्रांडः अरमानी एक्सचेंज, कैनाली, क्लार्क्स, डीजल, जियोर्जियो अरमानी, हैमलीज, ह्यूगो बॉस, जिमी चू, केट स्पेड, पॉल एंड शार्क, सत्या पॉल, टिफनी एंड कंपनी, स्टीव मैडेन और सुपरड्राई सहित और भी कई लक्जरी ब्रांडों पर अतिरिक्त 10 फीसदी का कैशबैक.

    >> इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्सः एलजी, बॉश, कैरियर, डेल, यूरेका फोर्ब्स, गोदरेज एप्लायंसेज, हायर, पैनासोनिक, सोनी, सीमेंस, वोल्टास, व्हर्लपूल और कई अन्य प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांडों में 10 फीसदी तक कैशबैक. ग्राहक रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, विजय सेल्स, पाई इंटरनेशनल, कोहिनूर इलेक्ट्रॉनिक्स, सरगम इलेक्ट्रॉनिक्स, हरिओम इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रॉनिक पैराडाइज, आर्सी इलेक्ट्रॉनिक्स, ग्रेट ईस्टर्न ट्रेडिंग, सेल्स इंडिया, बिग सी, लॉट मोबाइल्स और बी न्यू मोबाइल्स पर भी आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं.

    >> मोबाइल फोनः सैमसंग, एमआई, वनप्लस, रियलमी, ओप्पो और वीवो की ओर से मोबाइल पर आकर्षक छूट और कैशबैक ऑफर लें.
    >> कपड़े और आभूषणः शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल, सेंट्रल, अजियो, फ्लिपकार्ट, पोथी जैसे प्रमुख परिधान ब्रांडों पर अतिरिक्त 10 फीसदी की छूट. त्रिभुवनदास भीमजी झवेरी (टीबीजेड) से न्यूनतम 50,000 रुपए की खरीदारी पर 5,000 रुपए तक का कैशबैक भी प्राप्त करें.

    >> किरानाः जियो मार्ट, रिलायंस फ्रेश, रिलायंस स्मार्ट, बिग बास्केट, ग्रोफर्स, लिशियस, सुपर डेली और मिल्क बास्केट के साथ किराने की खरीदारी पर रोमांचक छूट प्राप्त करें.
    >> भोजनः जोमेटा, ईजीडिनर, स्विगी और ईट श्योर (बेहौज बिरयानी, फासोस, ओवन स्टोरी और अधिक) पर 50 फीसदी तक की छूट.

    ये भी पढ़ें- LPG Cylinder- LPG सिलेंडर पर आपको फिर मिल सकती है सब्सिडी, सरकार ने तैयार किया मास्टर प्लान

    लोन कैटेगरी के ऑफर्स-
    >> होम लोनः ग्राहक नए होम लोन और अन्य बैंकों से होम लोन के बैलेंस ट्रांसफर पर 6.70 फीसदी से शुरू होने वाली आकर्षक ब्याज दर (रेपो रेट लिंक्ड) और 1,100 रुपए से शुरू होने वाले प्रोसेसिंग शुल्क का लाभ उठा सकते हैं.

    >> ऑटो लोन: ग्राहकों को अनुकूलित ईएमआई के साथ कार खरीदने में मदद करने के लिए लचीली स्कीम हैं, जिनमें 799 प्रति 1 लाख रुपए से शुरू होने वाली ईएमआई शामिल है. ग्राहक 8 साल तक की अवधि के लिए भी ऋण प्राप्त कर सकते हैं. ग्राहक पुराने कार ऋण पर 10.5 फीसदी से आकर्षक ब्याज दर प्राप्त कर सकते हैं और अपने मौजूदा कार ऋण पर टॉप-अप ऋण भी ले सकते हैं.

    >> इंस्टेंट पर्सनल लोनः 10.25 फीसदी से शुरू होने वाली आकर्षक ब्याज दर और 1,999 रुपए का फ्लैट प्रोसेसिंग शुल्क.

    Tags: Business news in hindi, Discount Sale, ICICI bank

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर