• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • आप भी हैं इस बैंक के ग्राहक तो हो जाएं खुश, जरूरत की हर सामान पर मिल रहा कैशबैक और डिस्काउंट

आप भी हैं इस बैंक के ग्राहक तो हो जाएं खुश, जरूरत की हर सामान पर मिल रहा कैशबैक और डिस्काउंट

 ICICI bank Festive Bonanza ऑफर्स

ICICI bank Festive Bonanza ऑफर्स

ICICI Bank इस फेस्टिव सीजन (Festive Season) अपने ग्राहकों को 5,000 से भी अधिक प्रीमियम ब्रांड्स पर डिस्काउंट और कैशबैक (Discounts and Cashback Offers) का ऑफर उपलब्ध करा रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. फेस्टिव सीजन (Festive Season) की शुरुआत के साथ ही प्राइवेट सेक्टर का बैंक आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) अपने ग्राहकों के लिए खास फेस्टिव बोनान्जा ऑफर (Festive Bonanza Offers) लेकर आया है. अगर आप भी ICICI बैंक के ग्राहक हैं तो आप शॉपिंग के दौरान एक्स्ट्रा डिस्काउंट, कैशबैक और विशेष वाउचर का लाभ ले सकते हैं. ICICI बैंक अपने ग्राहकों को अपैरल, ग्रॉसरी, इलेक्ट्रॉनिक्स, ज्वेलरी, एंटरटेनमेंट, डाइनिंग, ट्रैवल, हेल्थ, वेलनेस से लेकर यूटिलिटी पेमेंट पर विशेष ऑफर दे रहा है.

    31 अक्टूबर तक 5 हजार ब्रांड्स पर ऑफर
    ICICI बैंक ग्राहकों को 5,000 से भी अधिक प्रीमियम ब्रांड्स पर ऑफर उपलब्ध करा रहा है. ये ऑफर्स 31 अक्टूबर तक वैध हैं और इनका लाभ आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड, इंटरनेट व मोबाइल बैंकिंग से लिया जा सकता है.

    ये भी पढ़ें: IDBI बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में किया बदलाव, जानिए अब कितना होगा एक साल में फायदा


    ICICI Bank




    10 फीसदी का एक्स्ट्रा डिस्काउंट
    ​फ्लिकार्ट 'बिग बिलियन डेज' (Big Billion Days) की बिक्री को आईसीआईसीआई बैंक के मास्टरकार्ड (MasterCard) के जरिए किश्तों पर एक्स्ट्रा 10 फीसदी का मार्कडाउन मिल रहा है. जल्द ही अमेजन पर आईसीआईसीआई बैंक के साथ पेश किए जाने वाला ऑफर भी लॉन्च किया जाएगा. इस बैंक के ग्राहक सेंट्रल शोरूम पर 10 फीसदी के एक्सट्रा डिस्काउंट का भी लाभ ले सकते हैं.

    इन ब्रांड्स पर भी मिल रहा कैशबैक
    अलग-अलग कैटेगरी में Pantaloons पर 10 फीसदी कैशबैक, Myntra पर 20 फीसदी कैशबैक, Max पर 5 फीसदी, Bata पर 5 फीसदी और Chunmun पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है. ग्रोफर्स पर 15 फीसदी, बिग बास्केट पर 10 फीसदी, मेट्रो होलसेल पर 10 फीसदी, नेचर्स बास्केट पर 10 फीसदी और स्पेंसर पर 10 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है.

    इलेक्ट्रिक आइटम्स पर भी कैशबैक
    इलेक्ट्रॉनिक कैटेगरी में LG Appliances पर 15 फीसदी, Sony आइटम्स पर 10 फीसदी, सैमसंग पर 15 फीसदी और पैनासोनिक पर 10 फीसदी कैशबैक मिल रहा है. इसके अलावा आईसीआईसीआई ग्राहकों को Vivo पर 5 फीसदी कैशबैक, Voltas पर 10 फीसदी, Toshiba पर 10 फीसदी और RealMe पर 10 फीसदी कैशबैक मिल रहा है.

    ये भी पढ़ें: ...तो क्या अब बेस्ट फ्रेंड चीन ही पाकिस्तान को करेगा बर्बाद! जानिए पूरा मामला


    एचडीएफसी बैंक





    कार लोन और पर्सनल लोन पर भी छूट
    एचडीएफसी बैंक कस्टमर्स कार लोन पर 1,234 रुपये प्रति लाख तक की EMI का लाभ ले सकते हैं. पर्सनल लोन के लिए प्रति लाख 2,162 रुपये की EMI का विकल्प है. फेस्टिव सीजन में लोन प्रोसेसिंग फीस में भी कटौती की गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज