ICICI Bank ने शुरू की नई सर्विस, ग्राहकों को Whatsapp पर मिलेंगी ये जरूरी बैंकिंग सेवाएं

ICICI Bank ने शुरू की नई सर्विस, ग्राहकों को Whatsapp पर मिलेंगी ये जरूरी बैंकिंग सेवाएं
ICICI बैंक ने शुरू की नई सर्विस

प्राइवेट सेक्टर का बड़ा बैंक आईसीआईसीआई (ICICI Bank) ने सोमवार को एक नई तरह की बैंकिंग सर्विस की शुरुआत की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 1:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्राइवेट सेक्टर का बड़ा बैंक आईसीआईसीआई (ICICI Bank) ने सोमवार को एक नई तरह की बैंकिंग सर्विस की शुरुआत की है. ICICI बैंक अपने ग्राहकों को व्हाट्सएप (Whatsapp) पर बैंकिंग सेवाएं देने जा रहा है. ताकि ग्राहकों को कोरोनोवायरस लॉकडाउन के समय घर पर ही सभी जरूरी बैंकिंग सेवायें मिल सकें. व्हाट्सएप पर मिलने वाली सर्विस में ग्राहक अपने बचत खाते की शेष राशि, अंतिम तीन लेनदेन, क्रेडिट कार्ड की सीमा की जांच कर सकते हैं, इंस्टेंट लोन ऑफर और क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ब्लॉक / अनब्लॉक कर सकते हैं. इसके अलावा, वे अपने आसपास के तीन आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम और शाखाओं की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं.






ये भी पढ़ें: BOB ने ब्याज दरों में की भारी कटौती, होम-ऑटो लोन होंगे सस्ते, घटेगा EMI का बोझ



आईसीआईसीआई बैंक के कार्यकारी निदेशक अनूप बागची ने कहा कि हमारा प्रयास रहा है कि हम अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा प्रदान करें. हाल ही में, हमने 'ICICIStack' शुरू किया था.

हर किसी के काम में आ सकती है ये सर्विस 
कोई भी ICICI बैंक बचत खाता ग्राहक जो व्हाट्सएप पर है, वह नई सेवा का उपयोग कर सकता है. साथ ही, बैंक के केवल क्रेडिट कार्ड रखने वाले ग्राहक इस सेवा का उपयोग अपने कार्ड को ब्लॉक / अनब्लॉक करने के लिए कर सकते हैं. गैर आईसीआईसीआई बैंक ग्राहक अपने आसपास के क्षेत्र में बैंक की शाखाओं / एटीएम का स्थान जानने के लिए इस सेवा का उपयोग कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: COVID-19: अब EPF अकाउंट से निकाल सकते हैं इतनी रकम, सरकार ने बदला नियम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading