दिल्ली-NCR में घर खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, ICICI Home Finance ने रेगुलराइज कॉलोनियों के लिए शुरू की लोन की सुविधा

आईसीआईसीआई होम फाइनेंस की ओर से दिल्‍ली-एनसीआर में लक्ष्‍मी नगर, उत्तम नगर, कृष्‍णा नगर, पीतमपुरा और अन्‍य कई कॉलोनियों को शॉर्टलिस्‍ट किया गया है.

आईसीआईसीआई होम फाइनेंस की ओर से दिल्‍ली-एनसीआर में लक्ष्‍मी नगर, उत्तम नगर, कृष्‍णा नगर, पीतमपुरा और अन्‍य कई कॉलोनियों को शॉर्टलिस्‍ट किया गया है.

आईसीआईसीआई होम फाइनेंस (ICICI Home Finance) अब दिल्‍ली-एनसीआर की रेगुलराइज कॉलोनियों में मकान खरीदने को होम लोन (Home Loan) सुविधाएं दे रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. नए साल में अगर आप दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) घर का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए यह सुनहरा मौका साबित हो सकता है. दरअसल, आईसीआईसीआई होम फाइनेंस (ICICI Home Finance) कंपनी ने गुरुवार को कहा कि वह अब दिल्‍ली-एनसीआर की ऐसी कॉलोनियों में मकान खरीदने के लिए लोन सुविधाएं दे रही है जो रेगुलराइज (Regularised) घोषित की जा चुकी हैं.

लक्ष्‍मी नगर, उत्तम नगर, पीतमपुरा आदि एरिया के लिए मिलेगा लोन

कंपनी के बयान के मुताबिक इन कॉलोनियों में घर खरीदने के इच्‍छुक ग्राहकों के लिए 10 लाख रुपये से एक करोड़ रुपये तक के होम लोन उपलब्‍ध करा रही है. कंपनी ने कहा है कि आईसीआईसीआई होम फाइनेंस की ओर से दिल्‍ली-एनसीआर में लक्ष्‍मी नगर, उत्तम नगर, कृष्‍णा नगर, पीतमपुरा और अन्‍य कई कॉलोनियों को शॉर्टलिस्‍ट किया गया है.

ये भी पढ़ें- Budget 2021: विनिवेश का टार्गेट नहीं हो सकेगा पूरा, अगले साल के लिए 2 लाख करोड़ रुपये हो सकता है लक्ष्य
कंपनी का कहना है कि इस नवीनतम पेशकश सरकार द्वारा रेग्‍युलराइजेशन हेतु किए जा रहे प्रयासों के अनुरूप है. इससे सरकार की ओर से किए जा रहे रेग्‍युलराइजेशन से प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana) और हाउसिंग फॉर ऑल (Housing for All) के उद्देश्‍य को हासिल करने में मदद मिलेगी.

ये भी पढ़ें- Budget 2021: आम आदमी को बड़ी राहत देने की तैयारी, टैक्स में मिल सकती है 80 हजार रुपये की छूट

कॉलोनियों के रेग्‍युलराइजेशन से होम लोन लेना आसान



आईसीआईसीआई होम फाइनेंस कंपनी लिमिटेड के एमडी और सीईओ अनिरुद्ध कमानी ने कहा कि दिल्‍ली एनसीआर में कॉलोनियों के रेग्‍युलराइजेशन से लोगों के लिए होम लोन लेना आसान हो गया है. आईसीआईसीआई एचएफसी ने इस तरह की प्रोपर्टीज को खरीदने के इच्‍छुक ग्राहकों को अफोर्डेबल होम लोन उपलब्‍ध कराने के लिए यह पेशकश की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज