Home /News /business /

ICICI लोम्बार्ड ने बैंकाशुरेन्स के लिए यस बैंक के साथ की साझेदारी, जानें क्या होगा फायदा

ICICI लोम्बार्ड ने बैंकाशुरेन्स के लिए यस बैंक के साथ की साझेदारी, जानें क्या होगा फायदा

ICICI लोम्बार्ड ने अपने बीमा उत्पादों की बिक्री के लिए यस बैक से करार किया

ICICI लोम्बार्ड ने अपने बीमा उत्पादों की बिक्री के लिए यस बैक से करार किया

बैंकएश्योरेंस बैंक और बीमा कंपनी के बीच करार होता है. इसके जरिये बीमा कंपनी के उत्पादों की पेशकश बैंक के ग्राहकों को की जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    नई दिल्ली. निजी क्षेत्र की साधारण बीमा आईसीआईसीआई लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस (ICICI Lombard General Insurance) ने अपने बीमा उत्पादों की बिक्री के लिए यस बैंक के साथ बैंकएश्योरेंस (Bancassurance) करार किया है. आईसीआईसीआई लोम्बार्ड ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा कि इस भागीदारी से बैंक के ग्राहकों की उसके बीमा पोर्टफोलियो तक पहुंच उपलब्ध होगी. बैंकएश्योरेंस बैंक और बीमा कंपनी के बीच करार होता है. इसके जरिये बीमा कंपनी के उत्पादों की पेशकश बैंक के ग्राहकों को की जाती है.

    इस करार के जरिये आईसीआईसीआई लोम्बार्ड का लक्ष्य देश के 28 शहरों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों में यस बैंक के ग्राहकों को नवोन्मेषी बीमा समाधान उपलब्ध कराने का है. आईसीआईसीआई लोम्बार्ड के कार्यकारी निदेशक संजीव मंत्री ने कहा, दोनों ब्रांडों के बीच इस तालमेल से यस बैंकों के ग्राहकों को लाभ मिल सकेगा. हमें पूरे भारत में उनके ग्राहकों की सेवा के लिए यस बैंक के साथ भागीदारी करते हुए खुशी हो रही है . यह साझेदारी दोनों ब्रांडों का एक आदर्श मिलाफ है . इस साझेदारी के माध्यम से दोनों कंपनियां निरंतर विकास और प्रौद्योगिकी आधारित सेवाओं पर ध्यान केंद्रित करती हैं . यस बैंक के ग्राहकों के लिए यह एक मूल्यवर्धन भी है.

    यह भी पढ़ें- त्योहारी सीजन में ये कंपनी दे रही है 30 हजार लोगों को नौकरी, अप्लाई करने के लिए नहीं चाहिए होगी कोई बड़ी डिग्री

    साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए यस बैंक के रिटेल बैंकिंग के ग्लोबल हेड राजन पेंटल ने कहा, “हम बैंकाशुरेन्स के लिए आईसीआईसीआई लोम्बार्ड के साथ साझेदारी करके बहोतही खुश हैं . हमारे ग्राहक बीमा विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला का लाभ उठा शकते है . अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और शाखाओं के व्यापक नेटवर्क के साथ-साथ आईसीआईसीआई लोम्बार्ड के नवीन उत्पादों और उनकी बाजार प्रतिष्ठा यह दोनो घटकोंका संयोजन हमारे ग्राहकों को उनकी सामान्य बीमा जरूरतों को पूरा करने में बहोतही मद्द करेगा . यह साझेदारी हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर जैसा है और हम ग्राहकों को एक अलग तरह का अनुभव प्रदान करने के लिए वचनबद्ध हैं.

    Tags: Business news in hindi, ICICI bank, Yes Bank

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर